बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में घायल हुआ दीपक यादव, जानिए कैसे हुआ हादसा

इस बारे में जानकारी देते हुए खनन विभाग के अधिकारी ने फोन पर बताया कि हम लोग जब अपनी गाड़ी को वहां खड़ा किए तो बालू ले जाने वाला एक ड्राइवर भागने लगा। वह, लंबी दीवार फादने के चक्कर में गिर गया जिससे चोटे आई हैं।
 

छापेमारी देख भागने लगा था दीपक

लंबे समय से चल रहा था बालू का अवैध कारोबार

सब कुछ जानकर चुप था खनन व पुलिस विभाग

देर रात कार्रवाई के बाद मजा है हड़कंप


चंदौली जनपद के जमानिया मोड़ पर शुक्रवार को अधिकारियों के अनुसार अवैध रूप से बालू परिवहन करने वाले वाहनों के खिलाफ छापेमारी की गई थी। इस छापेमारी के दौरान 24 ट्रकों को पकड़कर सीज कर दिया गया। अस कार्रवाई में राजस्व विभाग, खनन व पुलिस टीम ने यह छापेमारी करके अवैध कारोबारियों को पकड़ने की कोशिश की, जिसमें बालू परिवहन करने वाला एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।


इस बारे में जानकारी देते हुए खनन विभाग के अधिकारी ने फोन पर बताया कि हम लोग जब अपनी गाड़ी को वहां खड़ा किए तो बालू ले जाने वाला एक ड्राइवर भागने लगा। वह, लंबी दीवार फादने के चक्कर में गिर गया जिससे चोटे आई हैं। वहीं घायल युवक के मामले में साथी संतोष ने बताया कि हम लोग वहां खा-पीकर सो रहे थे, तभी खनन विभाग सहित संयुक्त टीम आई सभी ड्राइवरों को दौड़ाने लगे। इसी दौरान वाराणसी जिले के रहने वाले दीपक यादव ट्रेन के साइड से टकराकर घायल हो गया।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि 24 ट्रकों को पड़कर खनन विभाग द्वारा अवैध खनन से संबंधित नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है, तथा एक आरोपी चोटिल हुआ है। सीओ सदर राजेश कुमार राय ने बताया कि खनन विभाग की छापेमारी के दौरान युवक घायल हुआ है।


घायल युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।