आज अचानक जागा खनन विभाग, डीएम के आदेश पर बालू के ट्रकों का चालान
 

खनन विभाग के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी के निर्देश पर अवैध रूप से बालू का परिवहन करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही की गई है।
 

अवैध रूप से बालू का परिवहन व व्यापार जोरों पर

24 ट्रकों का किया गया है ऑनलाइन चालान

लगभग 15 लाख रुपए के राजस्व की की जा रही वसूली

चंदौली जिले में अवैध रूप से बालू का परिवहन व व्यापार करने वाले गाड़ी चालकों के खिलाफ डीएम के निर्देश पर छापेमारी की गई है। इस दौरान नायब तहसीलदार, खनन विभाग के अधिकारी और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से छापा मारा है। इस दौरान कुल 24 ट्रकों का चालान किया गया और लगभग 15 लाख रुपए की राजस्व वसूली की बात बतायी जा रही है।

 खनन विभाग के अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी के निर्देश पर अवैध रूप से बालू का परिवहन करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही की गई है।  इस दौरान यूपी बिहार बॉर्डर पर अवैध रूप से बालू का परिवहन करने वाले कारोबारी और गाड़ियों पर एक्शन लिया गया है।  इस दौरान 24 ट्रकों का चालान किया गया और उनसे लगभग 15 लाख रुपए के राजस्व की वसूली की जा रही है।

 जिले के खनन अधिकारी गुलशन कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर, थाना प्रभारी सैयदराजा और सदर कोतवाली की पुलिस फोर्स मौजूद रही। सैयदराजा थाना क्षेत्र के जमानिया मोड़ के पास हुई इस कार्यवाही के बाद पूरे इलाके में अवैध रूप से बालू का परिवहन करने वाले लोगों में खलबली मची रही।