डॉ महेंद्र नाथ पांडे को बधाई देने पहुंचे सभी के इलाकों के कार्यकर्ता, जीत के प्रति उत्साहित हैं बीजेपी सांसद
 

समर्थक सुबह से ही पहुंचकर शाम तक जीत की अंक गणित को लगाते रहे। केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी को हैट्रिक लगाने की पूरी उम्मीद है।
 


 चंदौली लोकसभा में भाजपा लगेगी एक और हैट्रिक

कैबिनेट मंत्री के घर पर बधाई देने वालों का लगा है ताँता

संसद में जताया सबका आभार

चंदौली के लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद समर्थकों का भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय के यहां बधाई देने के लिए तांता लगा रहा और लोगों द्वारा उन्हें जीत की अग्रिम बधाई देने सिलसिला जारी है।

बता दें कि चंदौली लोकसभा में मतदान होने के बाद प्रत्याशी अपने अपने घर पर मौजूद हैं ।समर्थक सुबह से ही पहुंचकर शाम तक जीत की अंक गणित को लगाते रहे। केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी को हैट्रिक लगाने की पूरी उम्मीद है। इसीलिए जीत की अग्रिम बधाई देकर देकर मुंह मीठा कराने का क्रम जारी है।

 भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री सारनाथ निवास स्थान पर पहुंचकर अजगरा, शिवपुर, सैयदराजा, सकलडीहा तथा मुगलसराय विधानसभा के  समर्थकों का बधाई देने के लिए पहुंचते रहे। साथ-साथ समर्थक जीत की खुशी जताते हुए उन्हें अंग वस्त्र तथा स्मृति चिन्ह भी देकर सम्मानित करते रहे।

वहीं समर्थकों के इस बधाई गदगद होकर भाजपा प्रत्याशी द्वारा सभी को किए गए परिश्रम की शाबाशी देने के साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यह जीत हमारी नहीं बल्कि यह जीत सभी कार्यकर्ताओ और मतदाताओं की जीत है। जो 2047 के विकसित भारत संकल्प को पूरा करने में सहायक होगा ।

चंदौली लोकसभा को देश के पांच ग्रामीण लोकसभा में भी अव्वल दर्जे पर पहुंचना है, जिसे मतदाताओं चंदौली संसदीय क्षेत्र के जनता के सहयोग से पूरा किया जाएगा। आप लोगों के अपार जन समर्थन, प्रेम का मैं ता जिंदगी ऋणी रहूंगा।