भाजपा के सांसद-विधायकों ने दिया धरना, धीरज साहू की सदस्यता खत्म करने की मांग
​​​​​​​

चंदौली जिले में धरना स्थल पर भाजपा के पदाधिकारी एवं राज्यसभा सांसद के साथ-साथ विधायकों ने भी धरना दिया। इस दौरान झारखंड के राज्यसभा सांसद के घर पकड़े गए पैसे को लेकर जनता के सामने दिखाने तथा उनकी सदस्यता समाप्त करने की मांग की गई।
 

राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह के साथ रहे विधायक

 सैयदराजा विधायक सुशील सिंह व रमेश जायसवाल मौजूद

कांग्रेस के भ्रष्टाचार की पोल खोलने की कोशिश
 

चंदौली जिले में धरना स्थल पर भाजपा के पदाधिकारी एवं राज्यसभा सांसद के साथ-साथ विधायकों ने भी धरना दिया। इस दौरान झारखंड के राज्यसभा सांसद के घर पकड़े गए पैसे को लेकर जनता के सामने दिखाने तथा उनकी सदस्यता समाप्त करने की मांग की गई।


 बता दें कि चंदौली जिला मुख्यालय स्थित धरना स्थल पर भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी, राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह तथा सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी धरना स्थल पर मौजूद होकर झारखंड के  राज्यसभा सांसद के घर छापेमारी के दौरान अवैध पैसे को लेकर कांग्रेस के द्वारा लूट गए पैसे के बारे में सवाल दागे गए। 


वहीं विधायकों द्वारा यह भी बताया गया कि यह कांग्रेस के लुटे हुए पैसे हैं, जो कि एक राज्यसभा सांसद के पास बरामद हुआ है।  वैसे ही कांग्रेस के हर पदाधिकारी के पास ऐसे घोटाले के पैसे मौजूद हैं, जिसे अब जनता देखकर खुद ही अंदाजा लगा सकती है कि कांग्रेस ने 70 साल में कितना लूट और क्या किया है।


वहीं सैयदराजा विधायक ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि  पप्पू के पास भी जो पैसे हैं, वह भी कहीं ना कहीं यह स्पष्ट कर रहे हैं कि किसी मामले या लूट का ही यह पैसा है। वह चाहे घोटाला हुआ हो या 60 साल में रही कांग्रेस की सरकार द्वारा किया गया गबन हो।   


इस दौरान राज्यसभा की सांसद दर्शना सिंह ने कहा कि सरकार के लोगों द्वारा इसीलिए यह मांग की जा रही है कि जो कांग्रेस के लोगों द्वारा ऐसे कृत करके अपने को अच्छा दिखाने का काम किया जा रहा है।  वह अब जनता  आंख खोल कर देख रही  है और इसका अंदाजा  खुद ही लगा रही है। 


 इस दौरान मुगलसराय विधायक ने कहा कि अभी तो पैसे की काउंटिंग की जा रही है और काउंटिंग करने वाली जब मशीन फेल हो जा रही हैं तो यदि कांग्रेस के सभी लोगों का यदि गिरेबान  को खंगाला जाए तो उनका काला चिट्ठा सामने आ जाएगा।


 इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष काशी नाथ सिंह ने कहा कि हम इसलिए धरना स्थल पर आज उपस्थित हुए हैं कि कांग्रेस के लोगों द्वारा जो रकम अवैध तरीके से अपने पास रखी गई है। इससे पार्टी की इमानदारी की पोल खुल गयी है। कहीं ना कहीं यह जाहिर हो रहा है कि कांग्रेस पार्टी के लोगों के द्वारा बढ़-चढ़कर घोटाले किए गए हैं। 


कांग्रेसी सांसद के पास 300 करोड़ मिलने के बाद धरना देकर खुद भाजपा के नेताओं द्वारा इसका चारों तरफ प्रचार प्रसार किया जा रहा है कि कांग्रेस के लोगों द्वारा अवैध तरीके से कमाया हुआ धन ऐसे ही हर कांग्रेसियों के पास आज भी छुपा कर रखा गया है ।


अब देखना है कि ऐसे बरामद हुए पैसे को लेकर सरकार द्वारा किस प्रकार का कदम उठाया जाता है। वहीं भाजपा के लोगों द्वारा यह कहा जा रहा है कि उनकी सदस्यता समाप्त करने के साथ-साथ ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।