चकिया के लिपिक प्रमोद मिश्रा के कारनामे सुनकर दंग रह जाएंगे आप, विधानसभा में उठा मुद्दा
 

चकिया संयुक्त जिला चिकित्सालय में तैनात लिपिक प्रमोद मिश्रा पर भारतीय जनता पार्टी के कुशीनगर जिले के विधायक डॉक्टर असीम कुमार ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि लिपिक सीएमओ का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर न सिर्फ अमेरिका घूम आया है, बल्कि बगैर अनुमति के अपने नाम से असलहा भी बनवा रखा है।
 

 चकिया संयुक्त जिला चिकित्सालय का मामला

अस्पताल में तैनात लिपिक प्रमोद मिश्रा पर आरोप

फर्जी हस्ताक्षर बनाकर विदेश यात्रा करने का मामला

असलहे का लाइसेंस लेने की होगी जांच 

 

चंदौली जिले के चकिया संयुक्त जिला चिकित्सालय में तैनात लिपिक प्रमोद मिश्रा पर भारतीय जनता पार्टी के कुशीनगर जिले के विधायक डॉक्टर असीम कुमार ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि लिपिक सीएमओ का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर न सिर्फ अमेरिका घूम आया है, बल्कि बगैर अनुमति के अपने नाम से असलहा भी बनवा रखा है। यह कर्मचारी नियमावली के विरुद्ध है। इसलिए इसके खिलाफ तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए। इस मामले को विधायक ने प्रश्न कल के दौरान विधानसभा में उठाया है और इस मामले में पुलिस उपमहानिरीक्षक मानवाधिकार शैलेश कुमार यादव ने चंदौली के डीएम से तत्काल जवाब तलब किया है।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि कुशीनगर जिले की तमकुहीराज विधानसभा के भाजपा विधायक डॉ असीम कुमार ने विधानसभा में स्वास्थ्य विभाग के बाबू पर आरोप लगाते हुए विधानसभा अध्यक्ष तक अपनी बात पहुंचाई और कहा कि प्रमोद मिश्रा की तैनाती चंदौली जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया में है। वह शातिर कर्मचारी है। वह बगैर शासन की अनुमति से सीएमओ का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर वह अमेरिका का दौरा कर चुका है। साथ ही साथ अपने लिए शस्त्र लाइसेंस भी हासिल कर लिया। यह कार्य कर्मचारी नियमावली के विरुद्ध है। इसलिए उसके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

 बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक डॉक्टर असीम कुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बेहतर गरीबी लोगों में गिने जाते हैं। उन्होंने पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले तमकुही राज विधानसभा में 29 साल बाद कमल का फूल खिलाया है। इस विधानसभा में डॉ असीम कुमार ने कांग्रेस के अजय कुमार लल्लू को हराया था। अब इस मामले में जांच की बात सुनकर कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।