महर्षि वेदव्यास मंदिर में चलाया गया स्वच्छता अभियान, राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में आयोजन
 

कोहरे और ठंड के बावजूद पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में साफ सफाई अभियान में बढ़चर का भाग लिया और देखते ही पूरे मंदिर का परिदृश्य कुछ ही देर में बदल गया।
 

प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर तैयारी

राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह पहुंची चाँदीतारा गांव

महर्षि वेदव्यास मंदिर में आयोजित  

चंदौली प्राण-प्रतिष्ठा समारोह को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा देशभर के मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज चंदौली के चाँदीतारा गांव में स्थित महर्षि वेदव्यास मंदिर में राज्यसभा सांसद व भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने साफ सफाई की।

कोहरे और ठंड के बावजूद पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में साफ सफाई अभियान में बढ़चर का भाग लिया और देखते ही पूरे मंदिर का परिदृश्य कुछ ही देर में बदल गया। इससे पूर्व उन्होंने महर्षि वेदव्यास के मंदिर में पार्टी कार्यकर्ताओं संग विधिवत पूजा अर्चना कर सुख समृद्धि की कामना की। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, शिवशंकर पटेल के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मीडिया प्रतिनिधियों से बात करते हुए राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह ने कहा कि सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान 22 जनवरी तक चलाया जाएगा। देशवासियों के लिए सौभाग्य का दिन है। इस दिन रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं। इस दिन हर घर, हर मंदिर, हर प्रतिष्ठान में दीपक जलाने के साथ भजन-कीर्तन व भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा।