जब चिट्ठी पर रेलमंत्री ने नहीं दिया ध्यान तो राज्यसभा में दर्शना सिंह ने उठायी मांग
 

दर्शना सिंह ने चंदौली जिला मुख्यालय के चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन पर कोरोनावायरस दौरान बंद हुई दून एक्सप्रेस, सियालदह जम्मूतवी एक्सप्रेस, महाबोधि एक्सप्रेस के अलावा अन्य ट्रेनों के ठहराव की मांग की है।
 

भाजपा सांसद दर्शना सिंह ने उठायी ट्रेनों के ठहराव की मांग

जिला मुख्यालय पर नहीं रुकती रेलगाड़ियां

 कोरोना काल से बंद कर दी गयीं हैं कई ट्रेनें


चंदौली जिले के जिला मुख्यालय पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए उत्तर प्रदेश की भाजपा सांसद दर्शना सिंह ने एक बार फिर से राज्यसभा में अपनी आवाज उठायी है। आज राज्यसभा ने हंगामे के बीच जिले की इस प्रमुख समस्या को उठाते हुए रेलमंत्री से ट्रेनों के ठहराव के लिए मांग की है।

दर्शना सिंह ने चंदौली जिला मुख्यालय के चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन पर कोरोनावायरस दौरान बंद हुई दून एक्सप्रेस, सियालदह जम्मूतवी एक्सप्रेस, महाबोधि एक्सप्रेस के अलावा अन्य ट्रेनों के ठहराव की मांग की है। इस दौरान राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह ने कहा कि ट्रेनों के ठहराव न होने की वजह से लोगों को 15 किलोमीटर की अधिक दूरी तय करके ट्रेन पकड़ना पड़ता है। कभी-कभी ट्रैफिक और जाम में फंसने के कारण उनकी ट्रेनें छूट जाती हैं। इसलिए जिला मुख्यालय पर लंबी दूरी की ट्रेनों का ठहराव आवश्यक है।  उन्होंने सदन में बोलते हुए रेलमंत्री से इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करने की अपील की।

 आपको बता दें कि इसके पहले चंदौली जिले के सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय और खुद दर्शना सिंह ने रेलमंत्री को पत्र देते हुए समस्या के संदर्भ में विचार करने की अपील की थी, लेकिन रेल मंत्री ने इन दोनों भाजपा के सांसदों की बात पर अब तक कोई पहल नहीं की। भाजपा सांसदों की बातों पर अब तक कोई भी पहल नहीं करने के कारण राज्यसभा सांसद को यह बात सदन में उठानी पड़ रही है।