बिल वसूलने में मस्त है बिजली विभाग, किसी की जान लेने के बाद बदलेंगे टूटा खंभा
 

चहनिया इलाके के चकई गांव में ग्रामीणों को बिजली उपलव्ध कराने के उद्देश्यों को ध्यान में रखकर एवं सुचारू  रुप से बिजली आपूर्ति सुविधा के लिए बिजली का पत्थर वाला जो खम्भा लगाया गया है, वह नीचे से टूट गया है। 
 

दुर्घटना को दावत दे रहा है क्षतिग्रस्त बिजली का खम्भा

चकई में छौरा पर लगा है टूटा खंभा

तार के सहारे लटक रहा है बिजली का खम्भा

चंदौली जिले के चहनिया विकास क्षेत्र के चकई गांव में छौरा पर बिजलीं का खम्भा नीचे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है, जिसके कभी भी गिरकर दुर्घटना होने की संभावना है। विभागीय अधिकारियों को कई बार सूचना देने के बाद भी इसे बनवाने की जरूरत नहीं समझी जा रही है। ऐसे लगता है कि किसी घटना-दुर्घटना के बाद ही लोग जागेंगे। इस लापरवाही पर लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

लोगों का कहना है कि बिजली विभाग के लोग केवल बिल वसूलने में मस्त दिख रहे हैं। तार व खंभों की मरम्मत के बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं।  
          
चहनिया इलाके के चकई गांव में ग्रामीणों को बिजली उपलव्ध कराने के उद्देश्यों को ध्यान में रखकर एवं सुचारू  रुप से बिजली आपूर्ति सुविधा के लिए बिजली का पत्थर वाला जो खम्भा लगाया गया है, वह नीचे से टूट गया है।  आने जाने वाले छौरा पर लगा बिजली का खम्भा विगत कई महीनों से क्षतिग्रस्त है । ग्रामीणों द्वारा विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों को कई बार खम्भा बदलने के लिए गुहार लगाया, किन्तु क्षतिग्रस्त खम्भा नहीं बदला गया।

लोगों का कहना है कि नीचे से टूटा खम्भा केवल तार पर टिका हुआ है, जो कभी भी गिर सकता है या तार टूट सकता है।

 ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग से आने जाने पर खतरा बना रहता है। विभागीय लोगों को सूचना देने के बाद भी कोई सुनवाई नही हो रही हैं । विभाग को शायद किसी घटना का इंतजार है । ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए क्षतिग्रस्त खम्भा को बदलने की मांग किया है ।