आज से शुरू होगी CBSE की राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता, देश-विदेश की 35 टीमें होंगी शामिल
 

इस संबंध में स्कूल के प्रबंधक रजनीश सिंह ने बताया कि सीबीएसई बोर्ड सबंधित विद्यालयों के छात्रों के उत्थान में एवं उनकी प्रगति व स्तर में एकरूपता लाने का कार्य करता है। इसके तहत सीबीएसई बोर्ड 24 खेलों का आयोजन प्रति वर्ष करता हैं।
 

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की प्रतियोगिता

राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में शामिल होने आ रही हैं 4 विदेशी टीमें

पांडेयपुर के जेएस पब्लिक स्कूल में होगी प्रतियोगिता

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के बालक वर्ग के अंडर 19 राष्ट्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता 16 नवंबर से पांडेयपुर स्थित जेएस पब्लिक स्कूल में होने जा रही है। इसमें देश भर की टीमों के आने की संभावना है।


आपको बता दें कि प्रतियोगिता में देश के विभिन्न स्कूलों की 35 टीमों के अलावा चार विदेशी टीमें भी प्रतिभाग कर कर रही हैं। खेल में लगभग 500 खिलाड़ी और 80 कोच व मैनेजर शामिल होंगे। प्रतियोगिता का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री और चंदौली सांसद डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय करेंगे।


इस संबंध में स्कूल के प्रबंधक रजनीश सिंह ने बताया कि सीबीएसई बोर्ड सबंधित विद्यालयों के छात्रों के उत्थान में एवं उनकी प्रगति व स्तर में एकरूपता लाने का कार्य करता है। इसके तहत सीबीएसई बोर्ड 24 खेलों का आयोजन प्रति वर्ष करता हैं। इसे क्लस्टर, जोन और राष्ट्रीय स्तर सहित तीन स्तरों किया जाता है। इसी कड़ी में बालक वर्ग के सीबीएसई राष्ट्रीय वालीबाल प्रतियोगिता के आयोजन की जिम्मेदारी जेएस पब्लिक स्कूल को सौंपी गई है।

स्कूल के प्रबंधक रजनीश सिंह ने बताया कि 3 दिवसीय प्रतियोगिता 16 से 19 नवंबर तक खेली जाएगी। प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न राज्यों के विद्यालयों के 35 टीमों के साथ ही कतर, जेद्दाह, जुवैजा (शारजाह), और कुवैत से कुल चार विदेशी टीमें प्रतिभाग करेंगी। प्रतियोगिता में कुल लगभग 500 प्रतिभागी और उनके 80 कोच व मैनेजर भी शामिल होंगे।