चकिया पुलिस को चकमा देकर भाग गए 3 पशु तस्कर, 3 गिरफ्तार और 11 जानवर बरामद

 

चंदौली जिले की चकिया थाना पुलिस ने तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 11 जानवर बरामद किए हैं। यह पशु तस्कर जानवरों को लेकर बिहार की ओर भागने की फिराक में थे। इनके पास से असलहा व कारतूस भी मिला है।

 चकिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस की एक टीम ने यह कामयाबी हासिल की है। पिकअप में भरकर बिहार की ओर जा रहे जानवरों को पकड़ने में चकिया पुलिस ने सफलता पाई है।

 पुलिस ने बताया कि चकिया के मंगलौर पुल के नजदीक स्थित हनुमान मंदिर के पास पुलिस ने घेराबंदी करके जानवरों को ले जा रहे इन पशु तस्करों को पकड़ने का काम किया है। पुलिस ने बताया कि इस दौरान तीन पशु तस्कर मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे हैं। पकड़े गए पशु तस्करों में एक चंदौली थाना क्षेत्र का निवासी है जबकि दो चकिया इलाके के रहने वाले हैं।

 पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम मुकद्दस पुत्र रफीक, तुफैल पुत्र इस्माइल व सलमान पुत्र मैनुद्दीन खान है। इसके अलावा फरहान, एजाज और शकील नाम के तीन पशु तस्कर फरार होने में कामयाब रहे। यह तीनों फरार पशु तस्कर बिहार के रहने वाले हैं।

 चकिया पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार तीनों पशु तस्करों को थाने लाकर उचित कार्यवाही शुरू कर दी है तथा पिकअप को एमबी एक्ट में सीज कर दिया है। इसके साथ ही साथ फरार अभियुक्तों के खिलाफ भी कार्यवाही शुरू की है। इनको जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।