सिविल बार एसोसिएशन का चुनाव, 2 बजे तक पड़े केवल 700 वोट

अध्यक्ष पद के तीन प्रत्याशियों में से दो प्रत्याशियों में सीधी टक्कर है। तीसरा प्रत्याशी केवल वोट काटने के लिए चुनाव मैदान में है। वहीं महामंत्री पद को लेकर आपस में खींचतान लगी हुई है।
 

चंदौली कचहरी परिसर में हो रहा मतदान

2814 अधिवक्ताओं को देना है वोट

सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व महामंत्री पर ज्यादा जोर

चंदौली जिले में जिला मुख्यालय पर सिविल बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में काफी गहमागहमी देखने को मिल रही है। इसके लिए सुबह 10:30 बजे से दोपहर 2:00 बजे के बीच कुल 700 से अधिक मत पड़ने की खबर आ रही है। जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है वैसे-वैसे मतों का प्रतिशत बढ़ता जा रहा है। ताजा मतदाता सूची के अनुसार कुल 2814 अधिवक्ता वोट दे सकते हैं।

 निर्वाचन से जुड़े अधिवक्ताओं ने बताया कि दोपहर 12:00 बजे तक लगभग 300 वोट पड़े थे, लेकिन 12:00 बजे से लेकर 2:00 बजे के बीच इसका आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। लंच के बाद मतदान में और तेजी आ रही है।

allowfullscreen

 मतदान परिसर के आसपास खड़े प्रत्याशी और उनके समर्थक अपने-अपने पक्ष में वोटो की घेराबंदी करने के लिए जोर लगा रहे हैं।

जानकारी में बताया जा रहा है कि अध्यक्ष पद के तीन प्रत्याशियों में से दो प्रत्याशियों में सीधी टक्कर है। तीसरा प्रत्याशी केवल वोट काटने के लिए चुनाव मैदान में है। वहीं महामंत्री पद को लेकर आपस में खींचतान लगी हुई है।

 अब देखना यह है कि इस चुनाव में कुल कितने वोट पड़ते हैं और अध्यक्ष और महामंत्री का पद किसके हिस्से में जाता है। एक सप्ताह से अधिक समय तक चले चुनाव प्रचार में अध्यक्ष और महामंत्री पद के कई उम्मीदवारों ने अपना सब कुछ झोंककर चुनाव में जीत हासिल करने की कोशिश की है।