चंदौली लोक सभा में नामांकन के 5वें दिन उतरे 8 उम्मीदवार, जानिए सबके नाम
 

जिले में नामांकन के पांचवें दिन चंदौली संसदीय लोकसभा सीट के लिए कुल पांच प्रत्याशियों ने आवेदन फार्म खरीदे, जबकि आठ प्रत्याशियों ने नामांकन किया, जिसमें तीन निर्दल प्रत्याशी भी शामिल थे।
 

चंदौली लोक सभा चुनाव 2024

5 और प्रत्याशियों ने खरीदा नामांकन फॉर्म

किन्नर समेत 8 प्रत्याशियों ने कर दिया नामांकन 

 

चंदौली जिले में नामांकन के पांचवें दिन चंदौली संसदीय लोकसभा सीट के लिए कुल पांच प्रत्याशियों ने आवेदन फार्म खरीदे, जबकि आठ प्रत्याशियों ने नामांकन किया, जिसमें तीन निर्दल प्रत्याशी भी शामिल थे।


चंदौली जिले के जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार नामांकन के पांचवें दिन कल 5 प्रत्याशियों ने अपनी उम्मीदवारी के लिए नामांकन का परिचय खरीदा, जिसमें युग तुलसी पार्टी के शेर सिंह, राइट टू रिकॉर्ड के जयेन्द्र, जन-जनवादी पार्टी के त्रिभुवन चौहान और समाज विकास क्रांति पार्टी की आरती के अलावा निर्दल प्रत्याशी के रूप में प्रवीण कुमार श्रीवास्तव शामिल थे। 


इसके अलावा नामांकन के पांचवें दिन कुल 8 प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। आज नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में निर्दलीय प्रत्याशी मृत्युंजय पांडेय, रवि शंकर और गोपाल शामिल हैं। जबकि संजय कुमार सिन्हा ने जय हिंद नेशनल पार्टी के उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया है।


 आज नामांकन दाखिल करने वालों में पद्मा किन्नर भी काफी चर्चित रहीं। इन्होंने इंडियन नेशनल समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के उम्मीदवार के रूप में श्रीमती उर्मिला ने नामांकन पत्र दाखिल किया है, जबकि लोकतांत्रिक जनवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में मुरलीधर श्रीवास्तव में नामांकन पत्र दाखिल करके चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी शुरू कर दी है।


 आज युग तुलसी पार्टी के शेर सिंह ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है, ताकि वह लोकसभा चुनाव में अपनी ताल ठोक सकें।