करोड़पति हैं भाजपा और सपा के प्रत्याशी, जानिए कितनी है किसकी हैसियत

काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पीएचडी की डिग्री प्राप्त भाजपा प्रत्याशी के पास गाजीपुर सहित कई जगहों पर करोड़ों की संपत्ति है। वहीं नगदी 3 लाख रुपये है। विभन्नि बैंकों में भी लाखों रुपये हैं।
 

चंदौली लोकसभा सीट के 2 दिग्गज

भाजपा व सपा के उम्मीदवारों की जानिए पूरी प्रापर्टी

जानिए दाखिल किए गए हलफनामे की पूरी जानकारी

चंदौली जिले में संसदीय सीट पर तीसरी बार भाग्य आजमा रहे केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डा. महेंद्रनाथ पांडेय करोड़पति हैं। यह नामांकन के दौरान दाखिल किए गए शपथ पत्र में दर्शाया गया है। दोनों नेताओं ने अपने-अपने बैंक बैलेंस व सम्पत्ति की जानकारी दी है।

आपको बता दें कि काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पीएचडी की डिग्री प्राप्त भाजपा प्रत्याशी के पास गाजीपुर सहित कई जगहों पर करोड़ों की संपत्ति है। वहीं नगदी 3 लाख रुपये है। विभन्नि बैंकों में भी लाखों रुपये हैं। उनके पास एक रिवाल्वर और सोने की अंगूठी है। वहीं इनोबा, टाटा जेस्ट, मारूति सिराज वाहन के स्वामी भी हैं। जबकि सकल कुल मूल्य 1,81,08,619 है। इसके अतिरक्ति उनकी पत्नी के पास नगदी दो लाख रुपये है। हीरे के आभूषण और एक लाख 35 हजार की चांदी है।


वीरेंद्र सिंह के पास डेढ़ लाख नगदी
चंदौली संसदीय सीट पर पर्चा दाखिल किए इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने नामांकन के समय शपथ पत्र में आय-व्यय का व्यौरा दर्शाया है।

आपको बता दें कि वीरेंद्र भी करोड़ों के मालिक हैं। उनके पास नगदी डेढ़ लाख है। वहीं विभिन्न बैंकों में लाखों रुपये हैं। उनके पास 9 लाख 60 हजार की ज्वेलरी है। वह एक रिवाल्वर और राइफल के स्वामी भी हैं। उनके पास 5 लाख का शेयर है। सकल कुल मूल्य एक करोड़ 74 लाख 713 रुपये है।

वहीं 33,69,506 का इंश्योरेंस है। यह उदय प्रताप कालेज से बीएससी की शिक्षा ग्रहण किए हैं। उनकी पत्नी के पास नगदी दो लाख है। एक इनावो गाड़ी भी है।