चंदौली से सत्येंद्र कुमार मौर्य का टिकट पक्का, आ गयी बसपा की लिस्ट

चंदौली संसदीय सीट से सत्येंद्र कुमार मौर्य को चुनाव लड़ने के संकेत बहुत पहले मिले थे लेकिन बसपा की ओर से अधिकृत रूप से प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई थी।
 

9 उम्मीदवारों मे चंदौली व राबर्ट्सगंज के उम्मीदवार फाइनल

चंदौली से सत्येंद्र कुमार मौर्य का टिकट पक्का

रॉबर्ट्सगंज लोकसभा से धनेश्वर गौतम एडवोकेट को मिला टिकट

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बहुजन समाज पार्टी की ओर से जारी की गई लोकसभा उम्मीदवारों की चौथी सूची में पार्टी ने 9 लोकसभा सांसद पद के उम्मीदवारों की घोषणा की है, जिसमें जनपद चंदौली, रावर्टसगंज, गोरखपुर, बस्ती, फैजाबाद, धौरहरा, घोसी और आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं।
 बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मेवालाल गौतम की ओर से जारी की गई 9 उम्मीदवारों की सूची में चंदौली जिले से सत्येंद्र कुमार मौर्य के टिकट को पक्का कर दिया गया है, जबकि रॉबर्ट्सगंज लोकसभा से धनेश्वर गौतम एडवोकेट को चुनाव लड़ने के लिए कहा गया है। इसके अलावा आजमगढ़ से भीमराजभर, घोसी से बालकृष्ण चौहान, एटा से मोहम्मद इरफान एडवोकेट, धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी, फैजाबाद से सच्चिदानंद पांडेय, बस्ती से दयाशंकर मिश्र और गोरखपुर से जावेद सिमनानी को टिकट देकर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा गया है।

आपको बता दें कि चंदौली संसदीय सीट से सत्येंद्र कुमार मौर्य को चुनाव लड़ने के संकेत बहुत पहले मिले थे लेकिन बसपा की ओर से अधिकृत रूप से प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई थी। इसीलिए नाम रेस में आगे होने के बाद भी सत्येंद्र कुमार मौर्य इतने अधिक सक्रिय नहीं दिखाई दे रहे थे, लेकिन आज प्रत्याशियों की सूची में उनका नाम आने के बाद इस बात की मोहर लग गई है कि अब चंदौली लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर सत्येंद्र कुमार मौर्य ही अपनी किस्मत आजमाएंगे।