रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से लड़ रहे छोटेलाल खरवार, मोदी का गाना करता रहेगा पीछा

ऐसी स्थिति में छोटेलाल खरवार ने भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता हासिल की तथा समाजवादी पार्टी के कुछ अपने चहेते नेताओं के साथ मिलकर लोकसभा का टिकट पाने में सफल रहे हैं। 
 

तिरंगा झंडा लहराते हुए गाया था गाना

मिशन 2024 में मोदी की जीत का कर रहे हैं दावा

आप भी देख लीजिए गाने का वीडियो   

 समाजवादी पार्टी के टिकट पर सोनभद्र जिले की रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से एक बार फिर से सांसद बनने का ख्वाब पालने वाले छोटेलाल खरवार को समाजवादी पार्टी का टिकट जरूर मिल गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक साल भर पहले गया हुआ गाना उनका पीछा नहीं छोड़ेगा। छोटेलाल खरवार में भारतीय जनता पार्टी के मिशन 2024 को सफल बनाने के लिए अपने सुरीले अंदाज का उपयोग किया था और तिरंगा झंडा लहराते हुए गाना भी गाया था। यह गाना अब वायरल होने लगा है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले तक भाजपा सपोर्टर रहे छोटेलाल खरवार यह गाना यूट्यूब पर अभी भी मौजूद है, जिस पर हजारों व्यूज के साथ लाइक और कमेंट भी आ रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के फॉलोअर्स और भारतीय जनता पार्टी के लोग उनसे कमेंट करके पूछ रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में गीत गाने वाले छोटेलाल का अब किस तरह से भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और किस तरह से नहीं सरकार की नाकामी को गिनाएंगे।

allowfullscreen

 आपको बता दें कि 2014 में लोकसभा का टिकट देकर भारतीय जनता पार्टी ने छोटे लाल खरवार को मोदी लहर में लोकसभा में भेज दिया था, लेकिन अपने बयानों और विवादित कार्यशैली के चलते वह पार्टी में हासिए पर आ गए थे। इसी के चलते 2019 में उनका टिकट कट गया और यह सीट भारतीय जनता पार्टी ने अपने सहयोगी अपना दल को दे दी थी। वहीं 2024 के चुनाव में भी यह सीट अपना दल के खाते में है, जहां अनुप्रिया पटेल की पार्टी की विधायक रिंकी कोल को इस सीट पर उम्मीदवार बनाया गया है।

 ऐसी स्थिति में छोटेलाल खरवार ने भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता हासिल की तथा समाजवादी पार्टी के कुछ अपने चहेते नेताओं के साथ मिलकर लोकसभा का टिकट पाने में सफल रहे हैं।  मोदी की लहर में आसानी से चुनाव जीतने वाले छोटेलाल खरवार के सामने अबकी बार एक बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि टिकट के एक अन्य दावेदार कहे जाने वाले जितेंद्र कुमार टिकट कटने से नाखुश दिखाई दे रहे हैं।

 अब देखना यह होगा कि जितेंद्र कुमार किस तरह से छोटेलाल खरवार का सहयोग करते हैं और पार्टी का प्रचार कितने मनोयोग से करते हैं।