कांग्रेस नेता बोले- भाजपा के एजेंट बन गए हैं सीओ अनिरुद्ध सिंह, मतगणना से हटाया जाय
 

जिलाधिकारी और जिला कार्य निर्वाचन अधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे से मिला और मुगलसराय नगर पालिका चुनाव में अनिरुद्ध सिंह की भूमिका और उनके द्वारा की जा रही कार्यवाही का विरोध किया
 

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें

अपनी हरकतों से कई विरोधी दल के नेताओं के निशाने पर

सपा के बाद कांग्रेस ने भी खोला मोर्चा

11 शिकायतों को लिखकर डीएम को दिया ज्ञापन


चंदौली जिले में चंदौली जिले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर सर्किल के पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। नगर पालिका परिषद के 4 मई को हुए चुनाव में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ की गई ज्यादती की शिकायत अब ऊंचे लेवल तक पहुंच गई है। आज कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जिलाधिकारी से मिलकर पुलिस क्षेत्राधिकारी को के खिलाफ शिकायत की है और उन पर भाजपा के एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाया है।

 कांग्रेस पार्टी के जिला कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी के नेतृत्व में जिलाधिकारी और जिला कार्य निर्वाचन अधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे से मिला और मुगलसराय नगर पालिका चुनाव में अनिरुद्ध सिंह की भूमिका और उनके द्वारा की जा रही कार्यवाही का विरोध किया तथा उन पर गंभीर आरोप लगाए। कांग्रेस के नेताओं ने 11 बिंदुओं का एक ज्ञापन दिया।

इसे भी पढ़े....सपा नेता को थप्पड़ मार कर सुर्खियों में CO अनिरुद्ध सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

इस दौरान कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि अनिरुद्ध सिंह मुगलसराय में भाजपा के एजेंट के रूप में मतदान के दिन काम कर रहे थे और सत्तापक्ष के नेताओं के दबाव में बिना किसी कारण के शहर अध्यक्ष मुगलसराय रामजी गुप्ता को गिरफ्तार कर पूरी रात थाने में बैठाए रखा है। साथ ही साथ वहीं फर्जी वोट डालने वाले लोगों को बिना किसी कार्यवाही के छोड़ भी दिया। इसलिए जब तक मतगणना कार्य पूरा नहीं हो जाता तब तक उनको तत्काल वहां से हटा दिया जाए। उनके रहने से मतगणना तथा अन्य कार्य प्रभावित होंगे।

इसे भी पढ़े .....पूर्व चेयरमैन के पुत्र को थप्पड़ मारना पड़ेगा भारी, सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज काका ने की शिकायत

 

इस दौरान जिलाधिकारी को ज्ञापन देने वाले नेताओं में मधु राय, आनंद शुक्ला, रामजी गुप्ता, सतीश बिंद, गंगा प्रसाद, राहुल सिंह, प्रदीप मिश्रा, बृजेश गुप्ता, मुगलसराय चेयरमैन प्रत्याशी के पति टोनी खरवार, श्रीकांत पाठक, निहाल अख्तर बाबू, इंद्रजीत मिश्रा, विजय गुप्ता, राजू कुमार, धरम कुमार, इत्यादि कांग्रेसजन मौजूद रहे।