चंदौली जिला प्रशासन के गले की हड्डी बन सकती है नगर पालिका की मतगणना, किन्नरों के कूच करने की सूचना
 

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के हार को देखते हुए जिला प्रशासन ने फिर से कुछ मतों की गिनती कराने की कोशिश कर रहा है। इसी बात को लेकर किन्नरों में आक्रोश भड़क गया है।
 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका परिषद की मतगणना

सोनू किन्नर कर रहीं जीत का दावा

प्रशासन ने नहीं की अभी तक मतगणना के परिणाम की घोषणा

रद्द वोटों को फिर से गिने जाने का दावा

 चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका परिषद की मतगणना में रिकाउंटिंग को लेकर किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया है और जिला प्रशासन मामले को सुलझाने की कोशिश में लगा है। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के हार को देखते हुए जिला प्रशासन ने फिर से कुछ मतों की गिनती कराने की कोशिश कर रहा है। इसी बात को लेकर किन्नरों में आक्रोश भड़क गया है।

इस मौके पर कहा है कि किन्नर की जीत के बाद जिला प्रशासन जानबूझकर उसे हराने के लिए दोबारा से मतगणना करायी जा रही है। माना जा रहा है कि किन्नरों की टीम अलग अलग जिलों से आने लगी है। अगर जल्द ही इस मामले को सुलझा कर जिला प्रशासन ने मतगणना खत्म कराकर परिणाम घोषित नहीं कराया तो जिले में भारी संख्या में किन्नर एकत्रित होकर हंगामा खड़ा कर सकते हैं। 

फिर से मतगणना कराने या रद्द किए गए वोटों को फिर से गिने जाने का फैसला चंदौली जिला प्रशासन और मतगणना से जुड़े अफसरों के लिए काफी मुश्किलों वाला हो सकता है, क्योंकि आसपास के जिलों से किन्नर मुगलसराय के लिए कूच कर चुके हैं। अगर मतगणना का काम दो से तीन घंटे और खीचा गया तो मुगलसराय में किन्नरों की भीड़ जमा हो सकती है। जिला प्रशासन जल्द से जल्द इस मामले को सही तरीके से नहीं निपटाया और मतगणना का परिणाम जल्द घोषित नहीं किया तो यह पूरा मामला चंदौली जिला प्रशासन के गले की हड्डी बन सकता है।