धीरज गुप्ता हत्याकांड को सदन में उठाएंगे सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव
 

समाजवादी पार्टी मुगलसराय विधानसभा के प्रत्याशी  चंद्रशेखर यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में चारों तरफ असुरक्षा की भावना है। आए दिन हत्या एवं लूट के मामले हो रहे हैं। जिला प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है।
 

पुलिस प्रशासन हत्यारों को पकड़ने में नाकाम

पुलिस की समय सीमा भी बीती

पत्नी के नौकरी या आर्थिक मदद की मांग

सपा नेताओं ने कहा न्याय न मिलने पर करेंगे आंदोलन


चंदौली जिले में शनिवार को दवा व्यवसायी धीरज गुप्ता की गोली मारकर हत्या किए जाने के प्रकरण में आज समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का एक दल मृतक के परिवार के लोगों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि हर परिस्थिति में मृतक परिवार के लोगों के साथ समाजवादी पार्टी खड़ी रहेगी। इस मौके पर सपा के सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव व मुगलसराय से प्रत्याशी रहे चंद्रशेखर यादव भी साथ रहे।

मौके पर समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष  सत्यनारायण राजभर ने कहा कि जितना जल्दी हो सके हत्यारों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उनको जेल भेजा जाना चाहिए। इसके साथ साथ उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलाने और मृतक परिवार में  नाबालिक बच्चों एवं एवं वृद्ध माता-पिता विधवा पत्नी की देखभाल के जो भी मदद की जरूरत हो उसके लिए सरकार व प्रशासन को आगे आना चाहिए। सपा नेताओं के कहा कि परिवार की मदद के लिए एक सहारे की आवश्यकता है। सरकार मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दे। ऐसा नहीं होने पर समाजवादी पार्टी मृतक परिवार के हित में संघर्ष करने के लिए बाध्य होगी।

इस मौके पर सकलडीहा के विधायक  प्रभु नारायण सिंह यादव ने कहा कि जनपद में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। जिला प्रशासन जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा करें एवं पीड़ित परिवार की मदद करे। इसमें किसी भी किस्म की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आगामी विधानसभा सत्र में वह स्वयं इस प्रकरण को सरकार के सामने रखेंगे। 

समाजवादी पार्टी मुगलसराय विधानसभा के प्रत्याशी  चंद्रशेखर यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में चारों तरफ असुरक्षा की भावना है। आए दिन हत्या एवं लूट के मामले हो रहे हैं। जिला प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। मृतक परिवार के प्रति हम सब की गहरी संवेदना है, जितना मदद हो सकता है सब सपा के लोगों के द्वारा किया जाएगा। 

मृतक परिवार के घर पर पहुंचने वालों में प्रमुख रूप से बलराम सिंह यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष रामजन्म यादव, विधानसभा अध्यक्ष राम सिंह चौहान, जिला उपाध्यक्ष निरंजन कनौजिया, राजा खान, महेंद्र माही, सदस्य जिला पंचायत अजय यादव, आलोक यादव इत्यादि मौजूद रहे।