जिला समाज कल्याण अधिकारी का भी तबादला, नागेन्द्र मौर्य भेजे गए प्रतापगढ़
 

जिला समाज कल्याण अधिकारी के पद पर तैनात नागेंद्र कुमार मौर्य का तबादला प्रतापगढ़ जिले में कर दिया गया है। वहीं प्रतापगढ़ में तैनात जिला समाज कल्याण अधिकारी को चंदौली जिले में नयी तैनाती दी गई है।
 

एसपी के बाद जिला समाज कल्याण अधिकारी भी जाएंगे प्रतापगढ़

नागेंद्र कुमार मौर्य का भी हो गया तबादला

 प्रतापगढ़ से चंदौली आ रहे हैं राजीव कुमार 

चंदौली जिले में जिला समाज कल्याण अधिकारी के पद पर तैनात नागेंद्र कुमार मौर्य का तबादला प्रतापगढ़ जिले में कर दिया गया है। वहीं प्रतापगढ़ में तैनात जिला समाज कल्याण अधिकारी को चंदौली जिले में नयी तैनाती दी गई है।


 उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई तबादला सूची में चंदौली जिले के समाज कल्याण अधिकारी का भी तबादला हो गया है। चंदौली जिले में लंबे समय से तैनात नागेंद्र कुमार मौर्य को प्रतापगढ़ जिले में जिला समाज कल्याण अधिकारी बना कर भेजा गया है। वहीं प्रतापगढ़ जिले में जिला समाज कल्याण अधिकारी के पद पर तैनात राजीव कुमार को चंदौली जिले में भेजा जा रहा है।


आपको याद होगा कि कुछ दिन पहल चंदौली जिले के एसपी डॉ. अनिल कुमार को चंदौली से प्रतापगढ़ का नया एसपी बनाकर भेजा गया है। उसके बाद अब चंदौली जिले में लंबे समय से तैनात नागेंद्र कुमार मौर्य को प्रतापगढ़ जिले में जिला समाज कल्याण अधिकारी बना कर भेजा गया है।


 सरकार द्वारा तबादला सूची जारी की गई है, जिसमें उत्तर प्रदेश के 24 जिला समाज कल्याण अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इसमें कई जिलों के जिला समाज कल्याण अधिकारी इस इधर से उधर किए गए हैं। इस तबादला सूची में प्रभावित होने वाले जिलों चंदौली व उसके आसपास के जिले शामिल हैं। कुछ लोगों को निदेशालय से जिले में भी तनाती दी गई है। वहीं कुछ लोगों को जिले से  निदेशालय में अटैच किया गया है।