सैयदराजा EO से बदतमीजी करने वाले सभासदों के खिलाफ कार्यवाही करने में जुटे DM व SP

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को धमकी देने वाले सभासदों के खिलाफ डीएम व एसपी द्वारा कार्यवाही करने के लिए दिये निर्देश पर पुलिस कार्यवाही में जुटी। बताते चलें कि सैयदराजा नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी धीरज कुमार सिंह को धमकी देने पर सभासदों के ऊपर कार्यवाही करने के लिए डीएम
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को धमकी देने वाले सभासदों के खिलाफ डीएम व एसपी द्वारा कार्यवाही करने के लिए दिये निर्देश पर पुलिस कार्यवाही में जुटी।


बताते चलें कि सैयदराजा नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी धीरज कुमार सिंह को धमकी देने पर सभासदों के ऊपर कार्यवाही करने के लिए डीएम ,एसपी व सदर एसडीएम तथा सैयदराजा थाना प्रभारी व अधिशासी अधिकारी ने मंत्रणा की।


जैसा कि ज्ञात है कि विपक्ष के कुछ सभासदों द्वारा सैयदराजा अधिशासी अधिकारी के साथ कार्यालय में छठ पूजा के दौरान बदतमीजी करने तथा धमकी देने का कार्य किया गया था । जिस से आहत होकर अधिशासी अधिकारी ने इस मामले की जानकारी जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल व पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल तथा सैयदराजा थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत को दे कर कार्यवाही की मांग की थी । इस मामले को लेकर अधिकारियों ने मंत्रणा भी की और संबंधित सभासदों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही किये जाने का आश्वासन भी दिया।


इस संबंध में अधिशासी अधिकारी धीरज कुमार सिंह ने बताया कि इन सभासदों द्वारा पहले भी एक बार कार्यालय में घुसकर सरकारी कार्यों में बाधा डालने तथा बदतमीजी करने का कार्य किया गया था .जिसे मेरे द्वारा इग्नोर कर दिया गया लेकिन पुनः उसी कार्य वृत्ति को दोहराने के बाद हमें कानूनी कार्यवाही करने के लिए विवश होना पड़ रहा है