नौगढ़ स्थित औरवाटांड एवं छानपातर दरी का काम 10 फरवरी तक होगा पूरा, काम से खुश नहीं हैं डीएम

नौगढ़ स्थित औरवाटांड एवं छानपातर दरी का जिलाधिकारी महोदय द्वारा आज औचक निरीक्षण करके जिले में टूरिज्म को बढ़ावा देने के उद्देश्य से चल रहे निर्माण कार्यों को तेजी से पूरे करने का निर्देश जारी किया किया।
 

जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे का दौरा

एडवेंचर गेम्स, खेलकूद कैंटीन सहित अन्य व्यवस्थाओं का लिया जायजा

DFO को DM साहब ने दिए काम करने वाले ठेकेदार की नकेल कसने की हिदायत

चंदौली जिले के नौगढ़ स्थित औरवाटांड एवं छानपातर दरी का जिलाधिकारी महोदय द्वारा आज औचक निरीक्षण करके जिले में टूरिज्म को बढ़ावा देने के उद्देश्य से चल रहे निर्माण कार्यों को तेजी से पूरे करने का निर्देश जारी किया किया।

इस मौके पर जिलाधिकारी ने एडवेंचर गेम्स, खेलकूद कैंटीन सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिया गया। सुरक्षा की दृष्टि से जालियों की व्यवस्था पर्याप्त करने के निर्देश दिए। एडवेंचर स्पोर्ट्स, टॉयलेट, कैंटीन सहित अन्य चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया गया है। 

 

आज निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था को निर्देशित करते हुए कहा कि टाइमलाइन के अनुसार कार्य को पूर्ण किया जाय। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि अभी तक जो कार्य हुए हैं, वे संतोषजनक नहीं है। इस महत्वपूर्ण कार्य की प्रगति कम रहने पर कार्यदायी संस्था को नोटिस देने के निर्देश डीएफओ को दिया है। 

जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे  ने कार्यदायी संस्था को सख्त निर्देश देते हुए 10 फरवरी 2024 अंतिम डेट निर्धारित करते हुए निर्माण कार्यों को पूरे मानक के साथ तैयार करने के निर्देश दिए हैं, ताकि इसे जल्द से जल्द पर्यटकों के लिए खोला जा सके।