और जब विकलांग की फरियाद सुनने के लिए जमीन पर बैठ गए डीएम साहब

एक फरियादी को जमीन पर लेट देखा जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे उसके पास पहुंचे और तुरंत मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को बुलाकर उसे आयुष्मान कार्ड देने तथा सरकार की तमाम योजनाओं के लाभ देने की बात कही।
 

चंदौली के जिलाधिकारी की दरियादिली

फरियादी के पास पहुंचकर सुनी फरियाद

आयुष्मान योजना का कार्ड बनाने का फरमान

सभी सुविधाओं का मिलेगा लाभ


 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे उस समय एक फरियादी की फरियाद सुनने के लिए जमीन पर बैठकर जब वह विकलांग फरियादी जमीन पर लेटा हुआ था। जिलाधिकारी ने तत्काल उसकी सारी मांगे पूरी करने की फरमान सुना दिया और कहा कि इसको सभी योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा।

 बताया जा रहा है की संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचा फरियादी अपने लिए आवास, पेंशन और आयुष्मान योजना का लाभ पाने के लिए कई अधिकारियों से गुहार लगा रहा था, लेकिन अधिकारी इसकी मदद करने के बजाय इधर-उधर टरका रहे थे। इसी बात से नाराज होकर वह जमीन पर लेट गया और आलाधिकारियों से अपनी फरियाद करने लगा। एक फरियादी को जमीन पर लेट देखा जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे उसके पास पहुंचे और तुरंत मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को बुलाकर उसे आयुष्मान कार्ड देने तथा सरकार की तमाम योजनाओं के लाभ देने की बात कही।

 बताया जा रहा है कि बरहनी विकासखंड के कल्याणपुर गांव सभा का रहने वाला अशोक सिंह विकलांग है और कुछ दिन पहले इसकी पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से वह दर-दर भटक रहा है। उसकी फरियाद सुनने के बाद जिलाधिकारी ने तत्काल मदद करने की बात कही है। फिलहाल उसका आवास भी बनाने की बात कही जा रही है।