नौगढ़ तहसील निर्माण के काम व स्कूल की भी साहब ने की चेकिंग, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं
 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह के द्वारा नौगढ़ तहसील निर्माण कार्य की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया गया।
 

नौगढ़ तहसील निर्माण

काम व स्कूल की भी साहब ने की चेकिंग

कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं
 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी संजीव सिंह के द्वारा नौगढ़ तहसील निर्माण कार्य की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि शासन के द्वारा तय किए गए मानक के अनुसार निर्माण कार्य शत-प्रतिशत पूर्ण हो। मानक में किसी भी प्रकार की लापरवाही या शिथिलता बर्दाश्त नहीं होगी। 

जिलाधिकारी ने तहसील निर्माण कार्य के प्रोजेक्ट को देखकर गुणवत्ता की जांच की। जिलाधिकारी द्वारा आवासीय भवनों एवं अनावासी भवनों का निर्माण कार्य की जानकारी ली। प्रशासनिक भवन का प्रथम एवं द्वितीय तल बैरक का निर्माण कैदी भवन का निर्माण कैंटीन का निर्माण बाउंड्री वाल का निर्माण इंटरनल सेट सहित अन्य कराए जा रहे कार्यों की जानकारी कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग से लिया। 

जिलाधिकारी के इस निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी नौगढ़, तहसीलदार, कार्यदायी संस्था के अधिकारी उपस्थित थे।

जिलाधिकारी संजीव सिंह के द्वारा नौगढ़ संपूर्ण समाधान दिवस समाप्ति के उपरांत रास्ते में प्राथमिक विद्यालय गोड़टुटवा के विद्यालय का निरीक्षण किया गया। साथ ही हैंडपंप चलने या न चलने की जानकारी ली गई। स्कूल में मध्याह्न भोजन बनने एवं अध्यापक की उपस्थित की जानकारी आसपास के लोगों से लेते हुए वहां की पढ़ाई लिखायी के बारे में जानकारी ली गयी। साथ ही मिड डे मील की क्वालिटी व खाने के मेनू के बारे में भी बच्चों से जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की गई।