चंदौली में 22 जनवरी को रहेगी छुट्टी, पढ़ लीजिए डीएम साहब का आदेश

जिलाधिकारी में उत्तर प्रदेश सरकार के विशेष सचिव सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार 22 जनवरी को जनपद चंदौली में अवकाश घोषित कर दिया है।
 

उत्तर प्रदेश सरकार फरमान पर छुट्टी

18 को जिलाधिकारी ने जारी किया था लेटर

आज किया गया है सार्वजनिक

पढ़ लीजिए क्या है पूरा आदेश व निर्देश

चंदौली जिले के जिलाधिकारी में उत्तर प्रदेश सरकार के विशेष सचिव सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार 22 जनवरी को जनपद चंदौली में अवकाश घोषित कर दिया है। इसका आदेश 18 जनवरी को ही कर दिया गया था, लेकिन इस बारे में आज जानकारी सार्वजनिक की जा रही है।

 जिलाधिकारी कार्यालय से जारी की गई जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा दिए गए आदेश के क्रम में 22 जनवरी को श्री राम जन्म भूमि परिसर में हो रहे भगवान श्री राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सुनिश्चित होने के मद्देनजर नेगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट 1881 के अधीन दिनांक 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है।

 इसी क्रम में जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने 22 जनवरी को जनपद में सार्वजनिक अवकाश करने की घोषणा की है और इसकी जानकारी वाराणसी मंडल के आयुक्त के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, समस्त विभागों के विभागाध्यध्यक्षों के साथ-साथ जिला सूचना अधिकारी को भी दी है, ताकि इस सूचना का प्रचार प्रसार कराया जा सके।

इसे भी पढ़ें - सिविल बार एसोसिएशन का चुनाव, 2 बजे तक पड़े केवल 700 वोट