जनपद में 22 जनवरी तक जारी रहेगा स्वच्छता अभियान, डीएम साहब ने खुद लगायी झाड़ू 
​​​​​​​

चंदौली जिले के जिलाधिकारी ने आगामी 22 जनवरी को अयोध्या के मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के पहले की जा रही तैयारियों का जायजा लिया।
 

जिले के सभी मंदिरों, कार्यालयों में चलेगा अभियान

कालोनियों और गांवों में होगी साफ-सफाई

कुछ खास जगहों पर विशेष सजावट की तैयारी

 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी ने आगामी 22 जनवरी को अयोध्या के मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के पहले की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। इस ऐतिहासिक पावन मौके पर तमाम मंदिरों के साथ-साथ शासकीय कार्यालयों में भी साफ-सफाई के लिए जिला प्रशासन ने अभियान चलवाकर बेहतर सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये है। 

आज सुबह जिलाधिकारी ने हाथ में झाडू थामी और कलेक्ट्रेट परिसर में अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ मिलकर साफ-सफाई करते हुए स्वच्छता अभियान में योगदान दिया। 

उन्होंने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने-अपने कार्यालयों और परिसर को स्वच्छ रखने के निर्देश दिये। साथ ही जिले के सभी नागरिकों से भी अपील की कि वे भी अपने आस-पास स्वच्छता बनाए रखने में अपना योगदान दें। जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में भूलेख अनुभाग, राजस्व अनुभाग, टेलीफोन कक्ष सहित अन्य पटल की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। 

इस दौरान अपर जिलाधिकारी अभय कुमार पाण्डेय, उपजिलाधिकारी मनोज पाठक, अविनाश सिंह सहित कलेक्ट्रेट कार्यालय के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।