चावल रिकवरी में फेल डिप्टी RMO व PCF प्रबंधक पर नाराज हुए DM साहब, 31 जुलाई के बाद होंगे सस्पेंड

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों संग बैठक करते हुए मिलरों से चावल रिकवरी की समीक्षा की। इस दौरान डिप्टी आरएमओ व पीसीएफ प्रबंधक पर नाराजगी जाहिर करते हुए जिलाधिकारी ने दो अफसरों को सख्त निर्देश दिए। डीएम ने कहा कि जिले के 18 मिलरों पर एफसीआई
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों संग बैठक करते हुए मिलरों से चावल रिकवरी की समीक्षा की। इस दौरान डिप्टी आरएमओ व पीसीएफ प्रबंधक पर नाराजगी जाहिर करते हुए जिलाधिकारी ने दो अफसरों को सख्त निर्देश दिए।

डीएम ने कहा कि जिले के 18 मिलरों पर एफसीआई का 1627 मिट्रिक टन चावल बकाया है। अगर डिप्टी आरएमओ व पीसीएफ प्रबंधक 31 जुलाई तक रिकवरी नहीं करा पाते हैं तो दोनों अफसरों के निलंबन की संस्तुति करते हुए शासन को पत्र भेजा जाएगा।

उन्होंने सकलडीहा एसडीएम प्रदीप कुमार को मिलरों से चावल की रिकवरी व मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश भी दिया। डीएम के सख्त तेवर देख अधिकारियों में खलबली मच गई। उन्होंने कहा की चावल की रिकवरी में खाद्य व विपणन विभाग और पीसीएफ की ओर से उदासीनता बरती जा रही है। यही कारण है कि लापरवाह मिलरों के विरुद्ध अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने कहा कि मिलरों को 31 जुलाई तक चावल एफसीआई गोदाम तक पहुंचाने का समय दिया जाएगा। निर्धारित अवधि तक जो भी मिलर चावल नहीं पहुंचाता है तो उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई जाए। वहीं हर हाल में चावल की रिकवरी की जाए। बैठक में सीडीओ एके श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।