बड़ा सवाल : कौन पालन कराएगा नो-इंट्री के DM-SP का आदेश का सच्चा पालन

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सकलडीहा तहसील के अंतर्गत सड़क हादसे में विवाहिता की मौत व चक्काजाम के बाद डीएम व एसपी ने भारी वाहनों पर नो-इंट्री का पालन सख्ती से होने का फरमान किया था। दूसरे दिन सोमवार को आलाधिकारियों के आदेश का पालन भी होता दिखा। लेकिन मात्र चौबीस घंटे बाद ही नो-इंट्री का फरमान
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सकलडीहा तहसील के अंतर्गत सड़क हादसे में विवाहिता की मौत व चक्काजाम के बाद डीएम व एसपी ने भारी वाहनों पर नो-इंट्री का पालन सख्ती से होने का फरमान किया था। दूसरे दिन सोमवार को आलाधिकारियों के आदेश का पालन भी होता दिखा। लेकिन मात्र चौबीस घंटे बाद ही नो-इंट्री का फरमान एकबार फिर हवा-हवाई साबित हो गया।

लोगों का कहना है कि चहनियां-सकलडीहा मार्ग पर बुधवार को दिनभर भारी वाहनों का काफिला चलता रहा। इससे लोगों को जाम की समस्या भी झेलनी पड़ी। लोग एक दूसरे से पूछ रहे थे कि DM-SP के आदेश का पालन कौन कराएगा।

आपको बता दें कि कमालपुर कस्बा के नईबाजार में रविवार की सुबह ट्रक के चपेट में आने से अमरीपुर की विवाहिता गुंजा पांडेय की मौत हो गई। वहीं उसके ससुर रामउग्रह पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर लगभग चार घंटे तक चक्काजाम किया। डीएम नवनीत सिंह चहल व एसपी हेमंत कुटियाल ने पहुंचकर नो-इंट्री का कड़ाई से पालन कराने का आश्वासन दिया।

इसके साथ ही साथ वहीं पिछले समाप्त सकलडीहा में साइकिल सवार छात्रा प्रिया की भी ट्रक के चपेट में मौत हो गई थी। अफसोस डीएम व एसपी के फरमान का असर मात्र चौबीस घंटे तक ही दिखा।