अखिलेश यादव ने यादवों के साथ किया है छलावा, परिवार के अलावा किसी को नहीं दिया टिकट

हम लोगों ने प्रधानमंत्री जी ने जो विकास की नई गाथा लिखी है। इस पर वोट मांग रहे हैं और जनता उसी को दिखकर वोट कर रही है। तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाएगी।
 

सपा की राजनीति पर जमकर बोले केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय

डॉ महेंद्र नाथ पांडेय अपनी हैट्रिक लगाने के लिए मांगा सहयोग

रिकॉर्ड तोड़ने वाली जीत के लिए जी जान से जुड़ने की कर दी अपील

चंदौली संसदीय क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय अपनी जीत की हैट्रिक लगाने व जीत के  वोटों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जी जान से जुड़े हुए हैं। रविवार को संसदीय क्षेत्र के पांचों विधानसभाओं में बूथ अध्यक्षों की बैठक लेते हुए उनको पिछले वोटों का रिकॉर्ड तोड़ने का मूल मंत्र दिया है।

 इस दौरान भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री ने प्रियंका गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर विकास कार्य न किए जाने और भैंस मंगलसूत्र के नाम पर वोट मांगने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के सलाहकार द्वारा अमेरिका से सलाह दिया गया कि जो संपत्ति ज़्यादा है उसे लिया जाएगा, तब प्रधानमंत्री जी ने कहा कि यहां तक की कांग्रेस मंगलसूत्र भी माता बहनों का ले लेगी।

हम लोगों ने प्रधानमंत्री जी ने जो विकास की नई गाथा लिखी है। इस पर वोट मांग रहे हैं और जनता उसी को दिखकर वोट कर रही है। तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाएगी।

अखिलेश के बारे में कहा कि पिछड़ों के साथ भाजपा ने छलावा किया गया है और भाजपा अपने खोदे गए गड्ढे में गिर रही है। जिस पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव खुद अपने बिरादरी के लोगों के साथ छलावा करते हुए केवल अपने परिवार के ही यादवों को टिकट दिया है, जबकि पूरे उत्तर प्रदेश में उनको कोई भी यादव प्रत्याशी नहीं मिला। भाजपा सरकार की योजनाओं की सबसे अधिक गारंटी पिछड़े वर्ग को ही दी गई है। सारी योजनाओं का लाभ पिछड़े वर्ग को देखते हुए ही दिया जा रहा है। जिसका परिणाम है कि जनता इस बार 400 पार खुद करेगी।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे द्वारा अडानी, अंबानी के घर पर काला धन के लिए ईडी, सीबीआई की छापेमारी नहीं किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश एवं राज्य की सरकारों को जहां काला धन का इनपुट मिलता है, वहीं इस तरह की कार्यवाही की जाती है। सारी स्वतंत्र एजेंसी है। सभी एजेंसियां अपना-अपना  कार्य कर रही हैं।

 बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री ने मुगलसराय विधानसभा के एसआरबीएस स्कूल एवं सकलडीहा के निजी लान में संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों को जाति बिरादरी नहीं देखकर काम नहीं करना है, बल्कि सभी वोटरों के पास सरकार की योजनाओं को बताना है और उनकी समस्याओं को चिन्हित करना है, ताकि उनकी जो कमियां है उसे पूरा किया जाए।

 उन्होंने मार्मिक अपील करते हुए कहा कि मोदी जी के प्रेरणा से केंद्रीय मंत्री की बड़ी जिम्मेदारी दी गई। उसके बावजूद भी मैं कभी मंत्री के गुरुर में नहीं रहा और आप लोग जहां भी मिले क्षेत्र में या दिल्ली में आप लोगों के लिए मैं सदा इस प्रकार मिलता रहा हूं। जिस प्रकार इस समय मिल रहा हू।
 उन्होंने सभी लोगों से समर्थन मांगा और कहा कि अगर मेरे अंदर कोई कमी है तो उसे भी बताइए लेकिन अपने सहज नेता के लिए सभी लोगों ने जोश के साथ स्वागत करते हुए सहयोग करने का वादा भी किया।

 इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश यादव ने भी अपना बूथ सबसे मजबूत का  मंत्र दिया। वहीं गुजरात सरकार के कैबिनेट मंत्री ऋषिकेश पटेल ने भी अपनी प्रदेश के कार्यों को गिनाते हुए यहां के लोगों से सकलडीहा विधानसभा के इतिहास को बदलने की अपील किया।

 इस दौरान कार्यक्रम का संचालन सकलडीहा विधानसभा के निवर्तमान प्रत्याशी रहे सूर्यमुनी तिवारी ने किया। मंच पर लोकसभा के संयोजक पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा, प्रभारी ओमकार केसरी, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिंह, राणा सिंह सकलडीहा विधान सभा संयोजक डॉ पीयूष यादव, रामसुंदर चौहान, विवेक यादव, नीरज सिंह बाला सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।