लॉकरधारियों की मदद के लिए निर्मला सीतारमण से बात करेंगे सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय
 

 इस दौरान पीड़ित लॉकर धारियों की ओर से विजय कुमार तिवारी ने मंत्री जी को एक पत्रक सौंपते हुए पुलिस की जांच रिपोर्ट भी उनके संज्ञान में दी, ताकि बैंक की खामियों को उजागर किया जा सके और लोगों को बताया जा सके कि पुलिस की चार्जशीट और रिपोर्ट में बैंक की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से फेल बताया गया है।
 

डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय से लॉकरधारकों ने की मुलाकात

 सौंपी पुलिस की जांच रिपोर्ट की कॉपी

निर्मला सीतारमण से एक बार फिर बात करेंगे सांसदजी

 पीड़ित लॉकरधारियों को निराश न होने का दिया आश्वासन 

चंदौली जिले के पीड़ित इंडियन बैंक के पीड़ित लॉकरधारियों ने चंदौली जिले के सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय से मंगलवार की देर रात मुलाकात करके उनको इंडियन बैंक की लापरवाहियों व सिक्योरिटी फीचर फेल होने होने की पुलिस की चार्जशीट के साथ-साथ पुलिस के द्वारा की गई जांच की रिपोर्ट सौंपते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से इस मामले में हस्तक्षेप करने और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की, जिस पर सांसद महेंद्र नाथ पांडे ने एक बार फिर से वित्त मंत्री से इस मामले पर मिलकर वार्ता करने और उनसे पत्राचार करने का आश्वासन दिया है।

 मंगलवार को लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस पर रात्रि के समय जनता से मिलने के लिए पहुंचे कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने अन्य लोगों के साथ-साथ पीड़ित लॉकरधारियों की भी फरियाद सुनी और इस मामले को एक बार फिर से संज्ञान में लाने के लिए पीड़ित लॉकरधारियों का आभार जताया और कहा कि वह इस मामले में एक बार फिर से निर्मला सीतारमण से मुलाकात और पत्राचार करेंगे तथा इस मामले को निपटाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश करेंगे, ताकि चंदौली जनपद के पीड़ित लोगों की मदद की जा सके।

 इस दौरान पीड़ित लॉकर धारियों की ओर से विजय कुमार तिवारी ने मंत्री जी को एक पत्रक सौंपते हुए पुलिस की जांच रिपोर्ट भी उनके संज्ञान में दी, ताकि बैंक की खामियों को उजागर किया जा सके और लोगों को बताया जा सके कि पुलिस की चार्जशीट और रिपोर्ट में बैंक की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से फेल बताया गया है और घर घटना के दिन किसी भी प्रकार का सुरक्षा तंत्र काम करता नहीं दिखाई दिया है। 


आपको बता दें कि पुलिस के विवेचना अधिकारी इंस्पेक्टर शेषधर पांडेय और इंस्पेक्टर अरविंद यादव की दो अलग-अलग जांच रिपोर्टों में पुलिस ने बैंक की सुरक्षा व्यवस्था में तमाम तरह की खामियां पाई गयी हैं और उस दिन बैंक का फायर अलार्म, स्मोक अलार्म और ऑटो डायलर सिस्टम काम ना करने की जानकारी उजागर की है। साथ ही साथ पुलिस के द्वारा इंडियन बैंक के आला अधिकारियों को भी यह जांच रिपोर्ट भेजी गई है, ताकि चंदौली के शाखा में उस समय तैनात अफसरों के खिलाफ जानकारी देकर उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।  

इसके साथ ही पुलिस ने घटना में पुलिस की लापरवाही की चार्जशीट और जांच रिपोर्ट सीजीएम कोर्ट में दाखिल कर दी है। अब इस पर कोर्ट से भी कोई दिशा निर्देश आ सकता है।