पिता के लिए वोट मांग रही हैं केंद्रीय मंत्री की बेटी तारांकिता पांडेय, चहनिया इलाके में मांगा वोट

उनकी बेटी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों का विकास कार्य अगर आपके पैमाने पर खरा उतरते हैं, तो बचे हुए कार्यों को पूरा करने के लिए तीसरी बार भी उन्हें रिकॉर्ड तोड़ वोटों से संसद में भेजें।
 

चंदौली लोकसभा के चुनाव में बेटी मांग रही वोट

पिता को जीत दिलाने के लिए पुत्री भी उतरी मैदान में

पिता के सपने को पूरा करने के लिए मांगा वोट

चंदौली संसदीय क्षेत्र में बढ़ते तापमान के साथ चुनाव की सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है। अंतिम चरण में चंदौली का चुनाव 1 जून को होना है,जिसके लिए प्रत्याशियों का परिवार भी चुनाव मैदान में उतर गया है।

तपती दुपहरी एवं गर्मी में केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय को जिताने तथा हैट्रिक लगाने के लिए उनकी पुत्री तारांकिता पांडेय भी फील्ड में उतरकर पसीना बहा रही है।

सकलडीहा विधानसभा विधानसभा के चहनियां बाजार में केंद्रीय मंत्री की पुत्री तरांकिता पांडेय ने डोर टू डोर संपर्क करते हुए उन्होंने क्षेत्रीय जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर हमारे पिता आप लोगों के लिए विकास का एक नया पैमाना बनाए हैं तो उनके किये गए विकास कार्यों से तीसरी बार सांसद बनाए ताकि बचे हुए कार्यों को भी पूरा कर सके। उनका एक-एक सांस चंदौली की जनता के लिए रहती है, वह दिन रात क्षेत्र में किस तरह विकास किया जाए इसी बारे में चिंता करते हैं। चंदौली संसदीय क्षेत्र को भारत के पांच संसदीय क्षेत्र में पहुंचने के लिए उनका सपना है, जिसके लिए वह आप लोगों के बीच में आए हुए हैं।

उनकी बेटी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों का विकास कार्य अगर आपके पैमाने पर खरा उतरते हैं, तो बचे हुए कार्यों को पूरा करने के लिए तीसरी बार भी उन्हें रिकॉर्ड तोड़ वोटों से संसद में भेजें।

केंद्रीय मंत्री की पुत्री के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ चहनिया कस्बा के लोग भी जोश के साथ शामिल रहे। उनकी पुत्री लगातार क्षेत्र में घूमने का कार्य कर रही है। भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की पुत्री के मार्मिक अपील से लोग प्रभावित हो रहे हैं ।

तरांकिता पांडेय के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जय श्याम त्रिपाठी, विवेक सिंह यादव, बनवारी पांडे, अरविंद पांडे डॉक्टर, अतुल रत्न मिश्रा, योगेंद्र पांडे, गोपाल राजभर, संकठा राजभर, छोटेलाल पांडेय, अमृत चौरसिया, शैलेंद्र पांडेय, राहुल मिश्रा आदि लोग शामिल रहे।