गांव-गांव जाकर वोट मांग रहे हैं लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र पांडेय, अबकी बार खास अपील

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा जनता से अपील की गई की वह भाजपा को फिर से लाएं और उनके जो रुके हुए कार्य हैं, उन्हें पूर्ण किया जा सके। क्योंकि डबल इंजन की सरकार यदि रहेगी तो विकास अपने आप ही हो जाएगा।
 

विधायक सुशील सिंह रहे मौजूद

फिर से डबल इंजन की सरकार बनाने की जरूरत

तभी रुके हुए विकास कार्य होंगे पूरे

पहले से अधिक वोट दिलाने का वादा

चंदौली जिले के चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में जिले के सांसद व भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री तथा लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र पांडेय द्वारा सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में दो दिवसीय प्रवास के दौरान सैयदराजा के तेंदूहान ग्राम सभा में जनसंपर्क के करने का काम किया और ग्राम पंचायत के काली मंदिर पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।  जिसमें भाजपा के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने सरकार के कार्यों को बताते हुए जनता को पुनः भाजपा सरकार बनाने के लिए अपील की।

 
इस मौरे पर सांसद ने कहा कि जिस प्रकार  चौहान एवं मौर्य समाज के लोगों द्वारा वोट देकर सभी बूथों को भाजपा को विजयी  बनाने का काम किया गया था उसी प्रकार इस बार भी वोट देकर भाजपा को विजई बनाएं, ताकि इस लोकसभा को देश की पांच मॉडल लोकसभा की रूप में जाना जाए और विकास कार्यों का एक नया मॉडल तैयार हो सके।

बताया जा रहा है कि  वहां मौजूद लोगों द्वारा आश्वासन दिया गया कि  लोकसभा चुनाव इस बार अधिक से अधिक वोट दे कर आपको विजयी बनाकर भारत को मजबूत करने का कार्य किया जाएगा।

वहीं मौजूद सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा जनता से अपील की गई की वह भाजपा को फिर से लाएं और उनके जो रुके हुए कार्य हैं, उन्हें पूर्ण किया जा सके। क्योंकि डबल इंजन की सरकार यदि रहेगी तो विकास अपने आप ही हो जाएगा। क्षेत्र के लोगों द्वारा उस कार्य को पूर्ण कराने में मदद करने के लिए भाजपा को जीत दिलानी है।

इस दौरान तेंदूहान ग्राम सभा के ग्राम प्रधान आलोक मौर्य ने अमृतसरोवर बनाने की मांग की, जिस पर मंत्री द्वारा सहमति जताते हुए लोकसभा चुनाव के बाद एक भव्य अमृत सरोवर बनवाने में मदद करने की बात कही।

 इस दौरान किन पांडे अमित अग्रहरि, टुन्नू मद्धेशिया, आलोक सिंह, अरुण मौर्य, मंडल अध्यक्ष शीतल पांडे,  कल्याणपुर ग्राम प्रधान गौतम तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।