बरांव के तालाब में मिली महिला की अर्धनग्न और सड़ी-गली लाश, अभी तक नहीं हो पायी है पहचान

चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत बरांव गांव के एक तालाब में गुरुवार को दिन में ढ़ाई बजे एक अज्ञात युवती का शव पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई।
 
तालाब में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव
ग्रामीणों मे मची सनसनी 
 

चंदौली जिले के इलिया थाना अन्तर्गत बरांव गांव के एक तालाब में गुरुवार को दिन में ढ़ाई बजे एक अज्ञात युवती का शव पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। तालाब में मछली पकड़ने गए युवकों ने जलकुंभी से ढकी अर्धनग्न अवस्था में महिला के सड़े गले शव को देखा तो भौंचक्के रह गए।


शोर मचाने पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। और पुलिस को मोबाइल फोन द्वारा सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना लायी। जहां ग्राम प्रधान की मौजूदगी में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु पीएम हाउस भेज दिया है।


आपको बता दें कि महिला गले में काले रंग का धागा पहने हुए थी, जिसमें मां दुर्गा का लॉकेट लगा हुआ था। सूट में रही महिला का कपड़ा पूरी तरह से फटा हुआ था। जिससे वह अर्धनग्न अवस्था में दिख रही थी। 


इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव सड़ कर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका है। जबकि देखने से उसका उम्र 36 वर्ष के लगभग प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा।