प्लास्टिक के झोले में मिले 80 लाख कैश, रुपयों का बंडल देख उड़े पुलिस के होश
​​​​​​​

चंदौली जिले में जीआरपी डीडीयू को उस समय बड़ी सफलता मिली है, जब उसे चेकिंग के दौरान प्लास्टिक झोले से 80 लाख रुपये बरामद कर लिए। इसके साथ पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है।
 

 रेलवे जंक्शन पर जीआरपी ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

 सफेद रंग के झोले में रखा 80 लाख रुपए बरामद

 बनारस से हावड़ा जा रहा था हवाला का पैसा 

 

चंदौली जिले में जीआरपी डीडीयू को उस समय बड़ी सफलता मिली है, जब उसे चेकिंग के दौरान प्लास्टिक झोले से 80 लाख रुपये बरामद कर लिए। इसके साथ पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया पैसा हवाला का बताया जा रहा है। पकड़े गये पैसे को वाराणसी के लिए भेजने की तैयारी थी। फिलहाल पुलिस की सूचना पर आयकर और खुफिया विभाग की टीम जांच में जुट गयी है। 

सीओ जीआरपी कुंवर प्रभात सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आगामी नववर्ष के मद्देनजर रेलवे स्टेशन, सर्कुलेटिंग एरिया एवम् ट्रेनों में अपराध नियंत्रण एवं अपराधियों की गिरफ्तारी व बरामदगी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म पर तीन संदिग्ध व्यक्ति परितोष उर्फ शुभंकर नसकोर, सिमांतो राय, सुजान मिस्त्री  को चेक किया गया। उनके पास से लिये एक-एक अदद प्लास्टिक के सफेद रंग के झोले में रखा 80 लाख रुपए बरामद हुआ है।

बरामद रुपयों के बाबत पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं दिये जाने पर कार्रवाई की जा रही है। बरामद रुपयों के सम्बन्ध में कागजात मांगा गया तो तीनों कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं कर सके। बरामद हुये रुपयों के बारे में आयकर विभाग, वाराणसी को विधिक कार्यवाही हेतु सूचित किया गया है। मौके पर पहुँची आयकर विभाग की टीम संदिग्ध तीनों युवकों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।