नशेड़ी पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया वार, महिला ने थाने पर तहरीर देकर लगाई गुहार

घायल चंद्रतारा ने बताया कि उसका पति नशेड़ी है, और हमेशा उससे पैसा मांगता रहता है। आरोप लगाया कि इस बार पैसे देने से मना किया तो पति ने ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर दिया।
 

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत केशवपुर में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले के कारण पत्नी को गंभीर चोटें आई है। आनन-फानन में महिला को अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। हालांकि पुलिस इस मामले में तहरीर मिलने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बताते चले कि चंदौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर -2 शास्त्री नगर निवासी शिवनारायण की पुत्री चंद्रतारा की शादी लगभग 12 वर्ष पहले बलुआ थाना के मथेला गांव निवासी प्रदीप राम से हुई है। पिछले तीन साल से पति और पत्नी अलग रहे है। चंद्रतारा, फिलहाल एक निजी अस्पताल में काम करती है, और अपने मायके में रह कर वह अपने 6 वर्षीय पुत्र अंश और 4 वर्षीय पुत्री शीतल की भरण-पोषण करती है।

इस संबंध में घायल चंद्रतारा ने बताया कि उसका पति नशेड़ी है, और हमेशा उससे पैसा मांगता रहता है। आरोप लगाया कि इस बार पैसे देने से मना किया तो पति ने ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से उसके पैर सहित कई जगहों पर गंभीर चोटें आई हैं । इसके बाद घायल चंद्रतारा को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

इस बाबत सदर कोतवाल गगन राज सिंह ने बताया कि घटना 5 दिन पुरानी है। इसके बावजूद पीड़िता की लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। मामले में जिस तरह की आवश्यक कार्यवाही की जरूरत होगी इस तरह की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी और जरूरत पड़ा तो हमला करने वाले पति को गिरफ्तार भी किया जाएगा।