बहादुरपुर गांव की नरिया बस्ती इलाके में फिर शुरू हो गया है अवैध खनन, कब छापा मारेंगे SDM साहब
 

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की नरिया बस्ती में पिछले दिनों 3 मई को हुए मिट्टी लदे ट्रैक्टर के साथ एक हादसे में गांव के चंद्रमा यादव के पुत्र मोहित यादव की मृत्यु हो गयी थी।
 

जलीलपुर इलाके में दौड़ने लगे मिट्टी लदे ट्रैक्टर

गांव वालों ने साझा की चंदौली समाचार से तस्वीर

 आप भी दौरा करके देख सकते हैं डीएम और एसडीएम साहब

आखिर कौन दे रहा खनन माफियाओं को संरक्षण

 

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की नरिया बस्ती में पिछले दिनों 3 मई को हुए मिट्टी लदे ट्रैक्टर के साथ एक हादसे में गांव के चंद्रमा यादव के पुत्र मोहित यादव की मृत्यु हो गयी थी। इसके बाद इलाके में अवैध खनन कुछ दिनों बंद चल रहा था। लेकिन जैसे ही मामला ठंडा पड़ा तो अवैध मिट्टी का खनन पिछले एक-दो दिनों से फिर शुरू हो गया है। अब मौके जेसीबी और पोकलेन लगाकर अवैध और मनमाने तरीके से मिट्टी की खनन का काम फिर से तेजी से शुरू हो गया है। उसकी स्थानीय लोगों ने इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।


 
रात में चलने वाले इस अवैध खनन को लेकर लोगों ने चंदौली जिले के जिलाधिकारी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर तहसील के उप जिलाधिकारी से अपील की है कि जरा इस ओर भी गाड़ी लेकर दौरा कर लीजिए और इस अवैध खनन को रोकने की कोशिश करिए। आखिर कब तक यह गोरखधंधा चलता रहेगा। या फिर एक दो लोगों की जान जाने का इंतजार किया जा रहा है। 

आपको याद होगा कि जलीलपुर चौकी अंतर्गत बहादुरपुर गांव के नरिया बस्ती क्षेत्र में अवैध  मिट्टी खुदाई कर रहे जेसीबी और ट्रैक्टर से धक्का लगने के कारण बहादुरपुर गांव के चंद्रमा यादव के 14 साल के पुत्र मोहित यादव की मौके पर ही मौत  हो गयी थी। घटना के बाद अवैध खुदाई कर रहे जेसीबी व ट्रैक्टर संचालक मौके से फरार हो गए।  लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी। सूचना पर पहुंची जलीलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुगलसराय थाने ले आई तो लोगों ने वहां हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए हंगामा करना शुरू कर दिया।  

हालांकि मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर करके जांच करने का दावा कर रही है। लेकिन जिस तरह से खनन फिर शुरू हो गया है, उससे लगता है कि मामले में खानापूर्ति ही की जाएगी।