खूनी संघर्ष में घायल की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत, तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात

धीना थाना क्षेत्र के कजहरा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष के दौरान अजय प्रताप प्रजापति के ऊपर फावड़े से हमला किया गया था, जिसे गंभीर हालत में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जिनकी उपचार के दौरान आज मौत हो गई है।
 

चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के कजहरा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष के दौरान अजय प्रताप प्रजापति के ऊपर फावड़े से हमला किया गया था, जिसे गंभीर हालत में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जिनकी उपचार के दौरान आज मौत हो गई है। तनाव को देखते हुए कई थाने की पुलिस फोर्स व सीओ घटना स्थल पर पहुचे हुए है। हमलावरों में एक की गिरफ्तारी भी बताई जा रही है।

आपको बता दें कि धीना थाना क्षेत्र के कजहरा गांव में अजय प्रसाद प्रजापति को शनिवार की सुबह अपने निजी जमीन की चारदीवारी का निर्माण करते समय उनके नरेंद्र सिंह तथा उनके बेटे आशीष सिंह और अभिषेक सिंह ने उनकी निजी जमीन में रास्ता छोड़ने के लिए दबाव बना रहे थे और उनका कार्य दो माह से रोके हुए थे । अजय प्रसाद प्रजापति द्वारा रास्ता के एवज में घर के बगल में उनकी जमीन मांगने की बात की जा रही थी लेकिन नरेंद्र सिंह एवं उनके बेटों द्वारा इस बात को मंजूर न किए जाने पर पुनः अजय प्रसाद प्रजापति द्वारा कार्य शुरू कर दिया गया था । वहां जब रोकने पहुंचे तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया और नरेंद्र के पक्ष के लोगों द्वारा वहां मौजूद फावड़े से उनके ऊपर जान लेने के नियत से हमला बोल दिया गया । जिससे अजय के सिर में गंभीर चोट आने से हालत गंभीर हो गई । उन्हें तत्काल वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए ले जाया गया। 

वही जानकारी मिली है कि इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई मौत हो गई है। सूचना के बाद परिवार में जहां कोहराम मच गया वहीं मौके पर तनाव को देखते हुए आसपास के कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। मौके पर सीओ सकलडीहा रघुराज भी पहुंच गए और दबाव बनाते हुए मुकदमे में शामिल एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 इस संबंध में सीओ सकलडीहा रघुराज ने बताया कि जमीन विवाद में एक व्यक्ति को गंभीर चोटें लगी थी जिनका ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा रहा था और उनकी आज मौत हो गई है। पुलिस तत्काल मुकदमा दर्ज कर अपराधियों पर कार्यवाही करने में जुटी हुई है। जिसमें एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके पर स्थिति सामान्य है । मृतक का पोस्टमार्टम वाराणसी में कराया जा रहा है।