सड़क दुर्घटना में चंदौली जिले के इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर यादव की मौत 
 

प्रयागराज जिले के हंडिया थाना क्षेत्र में अलीगढ जिले में क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत  चन्द्रशेखर यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
 

महमदपुर जमालपुर निवासी पुलिस इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर यादव

प्रयागराज जिले में हुआ कार का  क्सीडेंट

 दुर्घटना की जानकारी पहुंची चंदौली 
 

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर पुलिस चौकी अन्तर्गत महमदपुर जमालपुर निवासी पुलिस इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर यादव पुत्र स्व. मोतीलाल यादव की एक सड़क हादसे में मौत होने की खबर मिली है।  इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर यादव अलीगढ जिले में क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे और वह शुक्रवार की सुबह अलीगढ से अपने पैतृक निवास महमदपुर के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में प्रयागराज जिले में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर व उनकी पत्नी सहित दो पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि प्रयागराज जिले के हंडिया थाना क्षेत्र में अलीगढ जिले में क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत  चन्द्रशेखर यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर व उनकी पत्नी सहित दो पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। 
         
गौरतलब है कि चंदौली जिले के महमदपुर जमालपुर निवासी मोतीलाल के दो पुत्रों में बड़े चन्द्रशेखर यादव सन् 2005 में पुलिस सेवा में चयनित हुए थे। वह वर्तमान समय में अलीगढ जनपद में क्राइम ब्रांच में बतौर इंस्पेक्टर तैनात थे। शुक्रवार की सुबह परिवार के साथ साथ अपने पैतृक निवास महमदपुर जमालपुर के लिए चले थे कि दोपहर बाद प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र अंतर्गत उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें इंस्पेक्टर चन्द्रशेखर यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी नीलम यादव (40 वर्ष), दो पुत्र क्रमश: आर्यन (14 वर्ष),  लड्डू (7 वर्ष) व ड्राइवर गम्भीर रूप घायल हो गए।

जानकारी में बताया गया है कि घायल परिवार के लोगों को इलाज के लिए प्रयागराज ले जाया गया है। घटना की सूचना चौकी प्रभारी मारूफपुर अनिल यादव ने महमदपुर जमालपुर पहुंचकर उनके भाई शशिभूषण को दी है। घटना की सूचना पाकर उनके घर पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और परिवार में रोना पीटना शुरू हो गया।