गांव को सड़क देने वाले अफसर हुए सम्मानित, कोतवाल-सीओ-रेल अफसरों का भी हुआ सम्मान

डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि अच्छे कार्य करने वाले लोगों को केंद्रीय मंत्री भारत सरकार द्वारा ऐसे ही पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाता है। इसलिए सभी को अपने अच्छे कार्य करने चाहिए, ताकि वे एक मिसाल बनें।
 

कल्याणपुर ग्राम सभा को मिली है सड़क

आने जाने के लिए रेलवे के किनारे सड़क

सड़क देने वाले अधिकारियों का सम्मान

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुर ग्राम सभा के ग्रामीणों के लिए डीएफसी द्वारा लोकमानपुर गेट संख्या 72 से लेकर गेट संख्या 74 तक बनी सड़क का लोकार्पण के दौरान इस सड़क को बनवाने में योगदान देने वाले अधिकारियों को भारी उद्योग मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय ने सम्मानित किया और गतिरोध दूर कराने में की गयी पहल की सराहना की। इस दौरान रेलवे व पुलिस के अधिकारियों को सम्मानित किया।
डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि अच्छे कार्य करने वाले लोगों को केंद्रीय मंत्री भारत सरकार द्वारा ऐसे ही पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाता है। इसलिए सभी को अपने अच्छे कार्य करने चाहिए, ताकि वे एक मिसाल बनें।


इसे भी पढ़ें - सांसद निधि से श्री दुर्गा संस्कृत विद्यालय में बनेगा शौचालय, बच्चों के मंत्रोच्चारण से खुश हुए मंत्रीजी

 बता दें कि रविवार की रात्रि में कल्याणपुर ग्राम सभा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान डीएफसी के माध्यम से बनाई गई सड़क के लोकार्पण के समय भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा उनके संसदीय क्षेत्र में सबसे लंबी सड़क बनाई जाने और इस सड़क को बनवाने में योगदान देने वाले अधिकारियों को अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने का कार्य किया गया।
इस दौरान डीएफसी के प्रोजेक्ट मैनेजर जनक सिंह को मंत्री ने अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही साथ सदर क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह व सैयदराजा के तत्कालीन थाना प्रभारी शेषधर पांडेय को भी स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर सम्मानित करने का काम किया।


इस दौरान भारी उद्योग मंत्री ने कहा कि यह जो सम्मान दिया जा रहा है, यह जनता के द्वारा दिया जा रहा है।  इन अधिकारियों द्वारा जो पुनीत कार्य किया गया है वह सराहनीय है। हमारे संसदीय क्षेत्र में इतनी बड़ी लागत की जो सड़क कल्यानपुर ग्राम प्रधान गौतम तिवारी के सहयोग से बनाई गई है, इसके लिए ग्राम प्रधान गौतम तिवारी सहित सभी को मैं शुभकामना भी देता हूं।

इसे भी पढ़ें - विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान सांसदजी ने दो गांवों में की सहभागिता, की सरकार की योजनाओं की तारीफ


इसे भी पढ़ें - महेंद्र नाथ पांडेय ने करोड़ों की परियोजना के लोकार्पण के बाद अखिलेश को दी नसीहत

 अंत में मंत्री जी ने यह कहा कि आज जो कल्याणपुर ग्राम सभा में हमारे द्वारा किए गए कार्यों का जनता के सामने सचित्र वर्णन किया गया है। वह कहीं ना कहीं बहुत ही सराहनीय है और ऐसे ही ग्राम सभा में जो अच्छे कार्य किए हैं, उनको भी सम्मान देना चाहिए और उनके हौसले को बढ़ाना चाहिए।