कई लोगों को पछाड़कर इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह पा गए धानापुर थाने की कुर्सी, जानिए उनका पिछला इतिहास
 

विजय बहादुर सिंह इसके पहले आईजी  वाराणसी के पीआरओ के तौर पर काम कर रहे थे और चंदौली जनपद में पहली बार इनकी तैनाती हुई है ।
 

कप्तान ने सौंपी विजय बहादुर सिंह को धानापुर की कमान

बनारस में कई थानों के थाना प्रभारी के रूप में कर चुके हैं काम

आईजी साहब के भी रह चुके हैं पीआरओ
 


चंदौली जिले के धानापुर थानाध्यक्ष को फर्जी गिरफ्तारी के मामले में लाइन हाजिर हो जाने के बाद अब उनके स्थान पर नए थाना प्रभारी की तैनाती कर दी गई है। विजय बहादुर सिंह को जिले में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा पहली पोस्टिंग की गई है। यह लगभग 1 महीने से ही जनपद में ट्रांसफर होकर आए हुए हैं और कई दिग्गजों को पछाड़कर थाने पर पोस्टिंग पा गए हैं। माना जा रहा है कि आईजी साहब के पीआरओ के रूप में काम करने का इनाम मिला है।

बता दें कि धानापुर थानाध्यक्ष विपिन सिंह को फर्जी गिरफ्तारी के प्रकरण में आईजी के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह की जांच रिपोर्ट के बाद मंगलवार की रात्रि को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया था। इसके बाद बुधवार की सुबह  उनके स्थान पर निरीक्षक विजय बहादुर सिंह को धानापुर थाने का प्रभारी बनाया गया है ।

आपको बता दें कि विजय बहादुर सिंह इसके पहले आईजी  वाराणसी के पीआरओ के तौर पर काम कर रहे थे और चंदौली जनपद में पहली बार इनकी तैनाती हुई है । इसके पहले विजय बहादुर सिंह थाना प्रभारी निरीक्षक के रूप में वाराणसी जिले में शिवपुर, सारनाथ तथा कैंट पर प्रभारी के रूप में काम कर चुके हैं। इसके बाद उनका तबादला गाजीपुर कर दिया गया था तो वहां से चंदौली में पोस्टिंग मिली है. विजय बहादुर सिंह 2018 बैच के इंस्पेक्टर हैं और मूलतः गोरखपुर जिले के रहने वाले हैं।