उत्तर प्रदेश संस्कृत शिक्षा परिषद की परीक्षा में चंदौली के इरफान ने किया टॉप, लोग द रहे बधाई
 

विद्यालय परिवार की तरफ से इरफान के उज्जवल भविष्य की कामना की जा रही है। पूर्व मध्यमा द्वितीय वर्ष में भी इतने अंकों से पास किया था और अब जाकर उत्तर मध्यमा द्वितीय वर्ष में पूरे प्रदेश में अव्वल अंक प्राप्त कर स्कूल की गरिमा को बढ़ाने का काम किया है।
 

चंदौली के इरफान को है संस्कृत में रुचि

संपूर्णानंद संस्कृत उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रभुपुर का छात्र है इरफान

गांव के किसान का बेटा है इरफान


आज 3 मई 2023 को उत्तर प्रदेश संस्कृत शिक्षा परिषद लखनऊ बोर्ड की परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ है, जिसमें चंदौली जिले के संपूर्णानंद संस्कृत उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रभुपुर चंदौली के छात्र द्वारा उत्तर मध्यमा द्वितीय वर्ष की परीक्षा में उत्तर प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त किया है। टॉप करने वाले छात्र का नाम इरफान है और वह काफी होनहार छात्र है। मूल रूप से दिनदासपुर धरहरा के किसान के बेटे इरफान की इस सफलता से लोग भी खुश दिख रहे हैं।

छात्र का नाम इरफान और उसके पिता का नाम सलाउद्दीन है। उसने परीक्षा में 82.72 % अंक हासिल करके प्रदेश में पहला स्थान पाया है। उसका अनुक्रमांक 2340 3564 है। यह पूर्व में भी अच्छी शिक्षा ग्रहण करने के कारण विद्यालय में अच्छे अंक प्राप्त करता रहा है। वहीं बोर्ड परीक्षा में भी विद्यालय का नाम रोशन करने के साथ ही साथ इरफान द्वारा जनपद का भी नाम रोशन करने का काम किया है।

इसे भी पढ़े.......महाबोधि शिक्षण संस्थान में अव्वल आए छात्राओं को प्रबंधक ने किया प्रोत्साहित

इस सफलता पर  विद्यालय परिवार की तरफ से इरफान के उज्जवल भविष्य की कामना की जा रही है। पूर्व मध्यमा द्वितीय वर्ष में भी इतने अंकों से पास किया था और अब जाकर उत्तर मध्यमा द्वितीय वर्ष में पूरे प्रदेश में अव्वल अंक प्राप्त कर स्कूल की गरिमा को बढ़ाने का काम किया है। ईश्वर से  इसके उज्जवल भविष्य की कामना की जा रही है।

 उत्तर प्रदेश संस्कृत बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी बुधवार को जारी होने पर पता चला कि दसवीं (पूर्व मध्यमा) में बलिया के आदित्य ने बाजी मारी तो वहीं 12वीं (उत्तर मध्यमा) में चंदौली के इरफ़ान ने बाजी मारी है।