सांसदजी को पुकार रहे हैं जलालपुर दलित बस्ती के लोग, ध्यान देकर लुटेरों से बचाइए मंत्रीजी
 

इस गांव में नौ तारीख को प्रधानमंत्री विकसित भारत संकल्प यात्रा का कैंप लगेगा, जिसमें जिले के अधिकारी कर्मचारी आयेंगे। लेकिन यह लोग सरकार के मनसा पर पानी फेरे रहे हैं।
 

सांसद जी जरा एक नजर इधर भी देखिए

दलित बस्ती के लोगों को दिलाइए समस्या से मुक्ति

यहां फेल हो जाएगा विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य हो रहा फेल

चंदौली जनपद के सकलडीहा ब्लॉक के जलालपुर गांव के दलित बस्ती के लोग  दुसवारियों भरी जिंदगी जीने के लिए मजबूर हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि बस्ती में नाली व आरसीसी दोनों ग्राम प्रधान व अधिकारीयो ने जान बुझ कर गलत बनवाये हैं, जिससे गंदे पानी में हो कर गुजारना पड़ता है।

गांव वालों का कहना है कि जब गलत तरीके से नाली व सड़क बनाने को मना किया गया तो ग्राम प्रधान के साथ साथ अधिकारी भी नहीं माने। यह नाली निकासी से नीचे है। इसी कारण नाली जाम हो जाती है। छ माह से नाली जाम है। इसे साफ नहीं कराया जाता है। नए साल के पहले दिन डॉ. भीम राव अंबेडकर समिति द्वारा नाली साफ किया गया। इससे पहले एक साल तक यह समिति नाली साफ करती आई है।

लोगों ने कहा कि इस गांव में तीन सफाई कर्मचारियों के रहने पर भी गांव के लोग साफ सफाई मजबूर हो कर स्वयं करते रहते हैं। इसकी शिकायत करने पर कर्मचरियों से विभाग पैसा ले कर छोड़ देता है। कई बार मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत करके भी थक चुके हैं, लेकिन कागजी रिपोर्ट बनाकर मामला रफा दफा कर दिया जाता है। ऐसा लगता है कि जिले के अधिकारी व कर्मचारी मुख्यमंत्री पोर्टल को अपनी जागीर बना लिए हैं। इस गांव में दलितों की बस्ती है। यहां जाड़े के मौसम में भी लोग पानी में चलकर आते जाते हैं।

इस गांव में नौ तारीख को प्रधानमंत्री विकसित भारत संकल्प यात्रा का कैंप लगेगा, जिसमें जिले के अधिकारी कर्मचारी आयेंगे। लेकिन यह लोग सरकार के मनसा पर पानी फेरे रहे हैं।

ग्रामीणों ने चंदौली के सांसद से भी निवेदन किया है कि इस गांव के दलितों को स्थानीय लुटेरों से बचाकर विकास कार्य किया जाय। मोदी युग में भी यहाँ के दलित रास्ता, नाली, लाइट के लिए तरस रहे हैं।