जनवादी नौजवान सभा जिला की इकाई का प्रदर्शन, नौजवानों  ने ADM  को सौंपा

साथ ही चंदौली ब्लाक के हडीरका गांव में रास्ता,नाली व नियमताबाद ब्लाक के सरने दलित बस्ती में आंगनबाड़ी केन्द्र का निर्माण से संबंधित मांगपत्र भी सौपा गया।
 



 चन्दौली जिले में आज दिनांक 15 सितम्बर 023 को भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला इकाई चंदौली के नेतृत्व में दर्जनों नौजवानों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर राष्ट्रव्यापी आंदोलन के तहत चंदौली जिले में भी बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ ,रोजगार की संवैधानिक गारंटी के लिए, सरकारी संस्थानों में खाली पड़े पदों पे तत्काल भर्ती की जाय, सरकारी संस्थानों का निजीकरण बंद किया जाय, जाती धर्म के आधार पर देश में हो रहे हिंसा पे रोक लगाई जाए, बंद पड़े सरकारी व गैर सरकारी कल कारखानों को तत्काल शुरू किया जाय  आदि मांगो सहित सात सूत्रीय मांग पत्र ADM चंदौली को सौंपा।

      इसके साथ ही लोकल मुद्दों पर भी जैसे सूखाग्रस्त बबुरी क्षेत्र के नहर , माइनर को गंगा नहर से जोड़ने की मांग की गई। साथ ही चंदौली ब्लाक के हडीरका गांव में रास्ता,नाली व नियमताबाद ब्लाक के सरने दलित बस्ती में आंगनबाड़ी केन्द्र का निर्माण से संबंधित मांगपत्र भी सौपा गया।

 इस प्रदर्शन जुलूस का नेतृत्व DYFI के राज्य सचिव गुलाब चंद्र ने किया । कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राकेश कुमार, नरजित, शिवसकल, मुलारे, बिहारी मौर्य, बदामा, सतीश चंद्र, बिजयी मौर्या, गणेश भारती मौजूद रहे।

   कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संगठन के राज्य सचिव साथी गुलाब चन्द ने कहा की आज मोदी सरकार की युवा विरोधी नीतियों के कारण भयंकर रूप से बेरोजगारी बढ़ी है, साथ ही सरकार द्वारा सरकारी भर्ती प्रक्रिया को लगभग बंद ही कर दिया है और बढ़ती मंहगाई के कारण नौजवानों के सामने जिंदगी जीने का संकट खड़ा हो गया है और सरकार अपने सांप्रदायिक नीतियों को आगे बढ़ाने में लगी हुई है।
    कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कमलेश कुमार व संचालन जिला सचिव जलेंधर ने किया।