SDM मीणा की अबकी बार पड़ी इस अतिक्रमणकारी पर नजर, पलक झपकते ही चलवा दी JCB
 

चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने नगर पंचायत के वार्ड संख्या 4 घटना पुर में अतिक्रमण हुए साढ़े 3 बीघा भूमि को एक बार फिर बुलडोजर चलवाकर मौके पर मौजूद रहकर मुक्त कराया है।
 
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा की एक और कार्रवाई 
बुलडोजर चलवाकर हटवाया अतिक्रमण 
अतिक्रमण कारियों मे मचा हड़कंप 
 

चंदौली जिला के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने नगर पंचायत के वार्ड संख्या 4 घटना पुर में अतिक्रमण हुए साढ़े 3 बीघा भूमि को एक बार फिर बुलडोजर चलवाकर मौके पर मौजूद रहकर मुक्त कराया है। जिसकी कीमत लगभग 70 लाख रूपये आंकी गई है।

   आपको बता दें कि नगर पंचायत के नाम पर रहे साढ़े 3 बीघा भूमि को वर्षों से अतिक्रमणकारियों ने अपने कब्जे में करके दीवाल बनाकर गेट लगवा दिया था। इसकी जानकारी जब SDM मीणा को हुई तो वह आज अधिशासी अधिकारी मेंही लाल गौतम, राजस्व कर्मियों तथा कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जमीन की नापी कराने के बाद भूमि का सीमांकन कराया। जो अतिक्रमणकारियों के कब्जे में था जिस पर दीवाल बनाकर गेट लगा दिया गया था जिसे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने मौके पर मौजूद रहकर जेसीबी लगाकर ढ़हवा दिया।

 जिसके बाद अधिशासी अधिकारी मेहीलाल गौतम को उक्त भूमि पर नगर पंचायत का बोर्ड लगाए जाने का निर्देश दिया। वही अतिक्रमणकारियों को चेताते हुए कहा कि अगर दोबारा नगर पंचायत की भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की गई तो जेल की हवा भी खानी पड़ेगी।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के अतिक्रमण विरोधी चलाए जा रहे अभियान से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। तथा उनके हौसले पस्त हैं। वही SDM मीणा के कार्यों की नगर सहित पूरे इलाके में खूब वाहवाही हो रही है।