शहाबगंज में जिलाध्यक्ष काशीनाथ का किया गया ज़ोरदार स्वागत,73 लाभार्थियों को मिले मुख्यमंत्री आवास

क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सभी पात्र लोगों को आवास देने का लक्ष्य निर्धारित किया था। इसी को ध्यान में रखकर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े वनवासियों को आवास देने का कार्य किया जा रहा।
 

अंतिम पायदान पर खड़े वनवासियों को भी आवास दे रही भाजपा सरकार

विधायक कैलाश खरवार ने गिनाए सरकार के काम

छत्रबली सिंह भी रहे मौजूद

चंदौली जिले के शहाबगंज में नये नवेले भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह का ब्लाक परिसर में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर व बुके देकर सम्मानित किया। वहीं नवागत जिलाध्यक्ष व क्षेत्रीय विधायक ने वनवासी आवास के लाभार्थियों को आवास का प्रमाण पत्र का वितरण किया।


इस मौके पर नव नियुक्त जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह ने कहा कि कोई भी पार्टी बिना कार्यकर्ताओं व संगठन के  मजबूत नहीं हो सकता। पार्टी में ईमानदारी से किये गये कार्य का फल एक न एक दिन जरूर मिलता है। केन्द्र व प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ कार्य कर रही है।

क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सभी पात्र लोगों को आवास देने का लक्ष्य निर्धारित किया था। इसी को ध्यान में रखकर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े वनवासियों को आवास देने का कार्य किया जा रहा। जिसमें कोई व्यक्ति झोपड़ी में रहने को विवश न रहे।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार का सर्व समाज को ध्यान में रख कर कार्य कर रही है। सरकार की मंशानुरूप ही जिले में विकास कार्य किया जा रहा है। कार्यक्रम में वनवासी समाज के 73 लाभार्थियों को मुख्यमंत्री आवास का प्रमाण पत्र सौंपा गया। जहां कवलपुरवा,एकौना, खास, बनभीषमपुर, मुबारकपुर व कौड़िहार गांव के लाभार्थियों को मुख्यमंत्री आवास का प्रमाण पत्र वितरण किया गया।

आवास वितरण कार्यक्रम से पूर्व नवागत भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह का ब्लाक प्रमुख गीता देवी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं व ब्लाक कर्मियों ने स्वागत सामरोह का आयोजन किया।


 इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष उमाशंकर सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि राकेश सिंह, भाजपा मण्डल अध्यक्ष अवधेश सिंह, एडीओ पंचायत अरविन्द सिंह, एडीओ कोआपरेटिव सुनिल कुमार पाल, एकाउंट प्रेम प्रकाश आर्या, सेकेट्री मुरली श्याम, राजेंद्र भारती, रामप्रकाद राम, सन्दीप सिंह राजेश वर्मा प्रधान संग जिलाध्यक्ष पवन प्रताप सिंह, नित्यानंद खरवार,सजाउद्दीन, मुन्ना भास्कर, राम आशीष मौर्य,कुलदीप सिंह,बाबिल सिंह,सत्येंद्र सिंह,मनोज यादव,सतीश चौहान, रिंकू विश्वकर्मा सहित आदि कर्मचारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन बीडीओ दिनेश सिंह ने किया।