ऐसे हैं चंदौली के नए डीएम टीकाराम फुंडे, चार्ज संभालते ही दिखाएंगे तेवर 
 

 नगर आयुक्त के पद पर लगभग 2 साल से अधिक की सेवा देने के बाद उनको चंदौली जिले के जिलाधिकारी के पद पर तैनात किया जा रहा है। इनके कार्यशैली एक तेजतर्रार अधिकारी के रूप में बताई जाती है।
 

एक क्लिक में जानिए डीएम टीकाराम फुंडे के बारे में

अब तक कहां रहे और कहां से आ रहे हैं साहब

डीएम टीकाराम फुंडे की कैसी है कार्यशैली

चंदौली जिले में आने वाले नए जिलाधिकारी के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है कि नए जिलाधिकारी कौन हैं और कहां से आ रहे हैं और अब तक कहां-कहां पर उनकी तैनाती रही है... तो आइए इस बारे में हम आपको सबसे पहले विस्तार से बताते हैं।

 चंदौली समाचार को मिली जानकारी के अनुसार नए जिलाधिकारी का नाम निखिल टीकाराम फुंडे है। यह मूल रूप से महाराष्ट्र के नागपुर जिले के रहने वाले हैं। इनका जन्म 22 अप्रैल 1989 को हुआ था। जिलाधिकारी ने बैचलर आफ इंजीनियरिंग की डिग्री कंप्यूटर इंजीनियरिंग में ली है। इसके बाद वह सिविल सर्विस की परीक्षा में जुटे और 2014 बैच में आईएएस के रूप में चयनित हुए।

 इन्होंने मसूरी में आईएएस की ट्रेनिंग 1 सितंबर 2014 से शुरू की। उसके बाद इनकी पहली पोस्टिंग असिस्टेंट मजिस्ट्रेट के रूप में झांसी में हुई, जहां पर 5 जून 2015 को इनकी तैनाती की गई थी। झांसी के बाद इनको असिस्टेंट मजिस्ट्रेट के पद पर 12 फरवरी 2016 को महोबा भेज दिया गया। इसके बाद  इनकी 24 अक्टूबर 2016 को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के रूप में बलिया जिले में तैनाती दी गई। इसके बाद वह 17 अप्रैल 2018 को झांसी में मुख्य विकास अधिकारी बना कर भेजे गए। मुख्य विकास अधिकारी के रूप में लगभग 2 साल तक सेवा देने के बाद उनकी तैनाती 14 जुलाई 2020 को आगरा जिले के मुंसिपल कमिश्नर के रूप में की गई।

 नगर आयुक्त के पद पर लगभग 2 साल से अधिक की सेवा देने के बाद उनको चंदौली जिले के जिलाधिकारी के पद पर तैनात किया जा रहा है। इनके कार्यशैली एक तेजतर्रार अधिकारी के रूप में बताई जाती है। इन्होंने आगरा नगर निगम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान कई सराहनीय कार्य किए हैं। अब इनको चंदौली जिले में इसी तरह के काम की उम्मीद है।