अरंगी गांव में तेंदुआ ने मारा झपट्टा, हमले में रीतेश सिंह जख्मी

अरंगी गांव का रहने वाला रितेश सिंह कर्मनाशा नदी के किनारे अपने खेत की ओर गया था। इसी दौरान उधर मौजूद तेंदुए ने उसके ऊपर झपट्टा मार दिया।
 

खेत की ओर गए रीतेश पर किया हमला

जिला चिकित्सालय में चल रहा है इलाज

गांव में सक्रिय हो गया वन विभाग

चंदौली जिले के अरंगी गांव में एक तेंदुआ के हमले में रितेश सिंह नाम का युवक घायल हो गया है, जिसे ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है और उसको देखने के लिए मौके पर समाजवादी पार्टी के नेता और पूरे विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू भी पहुंचे हैं।


गांव से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि अरंगी गांव का रहने वाला रितेश सिंह कर्मनाशा नदी के किनारे अपने खेत की ओर गया था। इसी दौरान उधर मौजूद तेंदुए ने उसके ऊपर झपट्टा मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके दांत और पंजे के निशान उसके शरीर पर दिखाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लोगों के चीखने चिल्लाने पर तेंदुआ उसे छोड़कर भाग गया। बाद में गांव के ही बबलू पांडे ने जख्मी हालत में उसकी मदद की और उसे गांव वालों की मदद से उसे लेकर जिला अस्पताल इलाज के लिए जिला अस्पताल जा पहुंचे।

अरंगी गांव के रहने वाले 28 वर्षीय रितेश सिंह पुत्र स्वर्गीय राणी सिंह को देखने के लिए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू भी जिला अस्पताल जा पहुंचे और उसका हौसला बढ़ाते हुए जल्द स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही चिकित्सकों से बात कर अच्छी चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

वहीं गांव में पुलिस व वन विभाग की टीम सक्रिय हो गयी है और तेंदुए की खोज में जुट गयी है।