शादी से इंकार करने वाले प्रेमी को पुलिस ने पढ़ाया कानून को पाठ, झट से शादी के लिए हो गया राजी

 अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी और महिला थाना प्रभारी और अलीनगर इंस्पेक्टर ने युवक और उसके परिवार को बुलाकर थाने में समझाया।
 

अलीनगर थाने में प्रेमिका को मिला प्रेमी

हनुमान मंदिर में हुयी शादी

3 साल की रिलेशनशिप को मिला नाम

चंदौली जिले की अलीनगर थाना पुलिस ने एक बार फिर दो प्रेमी जोड़ों को मिलाने का काम किया है, जिसमें प्रेमी प्रेमिका के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद भी शादी से मुकर गया तो प्रेमिका के थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में जैसे ही कार्यवाही की तो परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए।

चंदौली जिले के अलीनगर थाने में महेवा निवासी रामचंद्र सोनार के यहां पंचकोशी वाराणसी के रहने वाले सोहनलाल सोनकर का आना-जाना था। दोनों एक दूसरे के यहां अक्सर आए जाए करते थे। इसी बीच सोहनलाल सोनकर के 21 वर्षीय भारती काजल और रामचंद्र सोनार के 23 वर्षीय पुत्र सुभाष को एक दूसरे का मोबाइल नंबर मिल गया। इसके बाद दोनों फोन पर एक दूसरे से बातें करने लगे। बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों 3 साल तक रिलेशनशिप में भी रहे। इसके बाद सुभाष काजल को शादी का ख्वाब भी दिखाता रहा। पिछले कुछ दिनों से साथ काजल शादी का दबाव बनाने लगी तो सुभाष शादी से मुकरने लगा। इसके लिए दोनों परिवारों में बातचीत हुई, लेकिन आपसी बातचीत नहीं बन पाई। ऐसे में युवती अपनी फरियाद लेकर अलीनगर  थाने पहुंच गयी।

 अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी और महिला थाना प्रभारी और अलीनगर इंस्पेक्टर ने युवक और उसके परिवार को बुलाकर थाने में समझाया। समझाने के बाद कानूनी कार्यवाही का भी भय दिखाया, जिसके बाद युवक शादी के लिए तैयार हो गया। इसके बाद दोनों परिवारों के मौजूदगी में हनुमान मंदिर परिसर में पुलिस ने दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनायी। फिर सुभाष काजल को  ब्याह कर अपने घर भी ले गया।

इस तरह से एक बार फिर पुलिस का पहल से प्रेमिका को प्रेमी मिला और दोनों शादी के बंधन में बंध गए।