मियां बीबी राजी तो क्या कर लेंगे काजी, थाने में पुलिस ने करा दी दोनों की शादी
 

पिछले 2018 से स्कूल में प्रेम प्रसंग चल रहा है, जबकि दोनों के घर परिवार वाले उनके विवाह के लिए राजी नहीं थे। लेकिन इन दोनों ने लंबे समय तक परिवार की रजामंदी का इंतजार किया।
 

अलीनगर पुलिस की पहल पर सफल प्रेमी को मिली प्रेमिका

परिवार वालों को पुलिस ने समझाया और मनाया

ऐसे सफल हुआ 5 साल पुराना प्रेम 


चंदौली जिले की पुलिस केवल लड़ाई झगड़ा और कानून व्यवस्था के ही मामले नहीं सुलाझाती है, बल्कि प्रेम प्रसंग के मामले में भी पुलिस की पंचायत का भी काम कर जाती है। कुछ ऐसा ही मामला अलीनगर थाना में मंगलवार को देखने को मिला जब 5 साल स्कूल से चले आ रहे एक प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार करने के लिए राजी हो गए।

 

जानकारी में बताया जा रहा है कि अलीनगर थाना क्षेत्र के के खैरूद्दीन पुर  गांव के रहने वाली सरोज यादव का अलीनगर थाना क्षेत्र के भुपौली गांव के रहने वाले रोहित यादव के साथ पिछले 2018 से स्कूल में प्रेम प्रसंग चल रहा है, जबकि दोनों के घर परिवार वाले उनके विवाह के लिए राजी नहीं थे। लेकिन इन दोनों ने लंबे समय तक परिवार की रजामंदी का इंतजार किया। लेकिन जब बात नहीं बनते दिखी तो प्रेमी प्रेमिका पुलिस के पास पहुंचे। उसके बाद अलीनगर पुलिस ने इसके लिए पहल की और दोनों के परिवार वालों से बातचीत की।

बताया जा रहा है कि दोनों के परिजनों की मौजूदगी में  अलीनगर थाने के मंदिर में मंगलवार को प्रेमी प्रेमिका ने आपस में एक दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली। इस दौरान अलीनगर प्रभारी शेषधर पांडेय ने नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। 


 इस दौरान लड़की पक्ष से पिता के साथ फूफा और लड़के की ओर से पिता के साथ उसके चाचा सुनिल यादव भी मौके पर मौजूद रहे, जिनके सामने दोनों ने एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार किया।