दवा व्यापारी धीरज गुप्ता के परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू
 

जैसे ही हत्या की खबर सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को हुई तो वह भी रविवार की सुबह परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बधाने के लिए उनके घर गए और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।
 

दवा व्यापारी की हत्या के बाद पहुंचे सपा नेता

परिजनों को सांत्वना देकर न्याय की लड़ाई लड़ने की बात दोहराई

मेडिकल स्टोर के संचालक धीरज गुप्ता की शनिवार को हुयी थी हत्या
 

चंदौली जिले के सदर कस्बा निवासी दवा व्यापारी की रात गोली मारकर हत्या हो जाने के बाद परिजनों से मिलकर परिजनों को सांत्वना देने के लिए के सैयदराजा पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू पहुंचे और परिजनों की मदद की हर संभव मदद के साथ साथ हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई न होने पर उसके लिए हर संभव संघर्ष करने की बात कही।
 

बता दें कि सदर कोतवाली के हथियानी गांव के पास मेडिकल स्टोर के संचालक धीरज गुप्ता जब अपना मेडिकल स्टोर बंद करके घर के लिए वापस आ रहे थे, तभी पिपरदहा पुल के पास अज्ञात असलाधारी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। परिजनों द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम किया गया था। मौके पर पहुंचे  डीएम व एसपी के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

वहीं मौके पर पहुंचे मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने  परिजनों से वार्ता कर उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा, लेकिन परिजनों द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग अब भी बनी हुई थी। जैसे ही हत्या की खबर सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को हुई तो वह भी रविवार की सुबह परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बधाने के लिए उनके घर गए और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि आला अफसरों की समय सीमा का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद परिजनों से बात कर उनके न्याय की लड़ाई लड़ी जाएगी।