रामलीला मैदान में मनोज सिंह डब्लू बोले- ...मैं भी अपना वोट भाजपा को दे दूंगा

चंदौली की जनता अब भाजपा के झूठ व छल को जान चुकी है। हिन्दू-मुस्लिम, जाति-धर्म के नाम पर भाजपा को वोट नहीं करेगी। क्योंकि उन्हें अपनी परिवार की आजीविका को चलाने के साथ ही परिवार का पेट भी भरना है।
 

सपा सरकार के काम गिनाकर भाजपा को किया चैलेंज

गली, नाली, खड़ंजा के काम पर विधायक सांसद का लग रहा बोर्ड

पावर हाउस-पंप कैनाल बनवाएं हों तो गिनाएं

सरकारी मेडिकल कॉलेज को स्वशासी बनाने है उपलब्धि

चंदौली जिले की सैयदराजा बाजार के रामलीला मैदान में शनिवार की शाम सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू की अगुवाई में समाजवादी युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय सचिव भाजपा पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि गली, नाली, खड़ंजा का ही भाजपा के मुख्यमंत्री, सांसद व विधायक विकास समझते हैं। यही वजह है कि ग्राम प्रधानों द्वारा बनाए गए नाली, खड़ंजा व गली के शिलापट्ट पर अपना लिखवाने की इनमें होड़ मची है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार आज भी अपने विकास कार्यों के लिए जानी जाती है। पांच वर्ष के कार्यकाल में सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र में जगह-जगह पावर हाउस की स्थापना करा कर बिजली की समस्या दूर कराने की कोशिश, ताकि कर्मनाशा नदी पर स्थापित कैनालों को चौबीसों घंटे बिजली मिल सके। जबकि भाजपा के विधायक व सांसद पिछले 10 सालों से एक भी पावर हाउस व पम्प कैनाल स्थापित कराने में नाकाम रहे। सपा नेता ने चुनौती दी कि भाजपा ने यदि एक भी पम्प कैनाल स्थापित किया है तो उसका नाम बता दे। मैं अपना वोट भाजपा को दे दूंगा।

इसके साथ ही कहा कि भाजपा के लोगों ने चंदौली में बनने वाले राजकीय मेडिकल कालेज को स्वशासी कर दिया। बावजूद इसके समय-समय पर मेडिकल कालेज के नाम पर राजकीय लिखकर जनता को गुमराह करने का प्रयास हो रहा है। कहा कि चंदौली की जनता अब भाजपा के झूठ व छल को जान चुकी है। हिन्दू-मुस्लिम, जाति-धर्म के नाम पर भाजपा को वोट नहीं करेगी। क्योंकि उन्हें अपनी परिवार की आजीविका को चलाने के साथ ही परिवार का पेट भी भरना है। कहा कि भाजपा की सरकार आयी तो गरीब, किसान व व्यापारियों के बच्चों का भविष्य बर्बाद हो जाएगा।

10 सालों तक चंदौली को बदहाल छोड़ने के बाद भाजपा प्रत्याशी फिर से वोट मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें यह भी बताया चाहिए कि जनता आखिर उन्हें वोट क्यों दे। न तो उन्होंने लोगों को रोजगार दिया, ना ही किसानों के हित में कोई कार्य किए।

  इस अवसर पर बलिराम यादव, चकरु यादव, शिवकुमार सिंह, महेंद्र यादव, मुगल अंसारी, मुन्नीलाल मौर्या, जगमेंद्र, जयनाथ यादव, रामविलास, रजनीकांत पांडेय, राजेश मिश्रा, सन्तोष मिश्रा, अजय मौर्या, राजेश तिवारी उपस्थित रहे।